ऋतिक रोशन इस क्रिकेट के हैं दीवाने, जानिए कौन है वो?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 2, 2019 05:06 PM2019-07-02T17:06:33+5:302019-07-02T17:06:33+5:30

ऋतिक रोशन ने पहली बार यहां बात करते हुए बताया है कि उनका फेवरेट क्रिकेटर कौन सा है।

hrithik roshan like cricketer mahendra singh dhoni | ऋतिक रोशन इस क्रिकेट के हैं दीवाने, जानिए कौन है वो?

ऋतिक रोशन इस क्रिकेट के हैं दीवाने, जानिए कौन है वो?

Highlightsऋतिक रोशन एक लंबे समय के बाद सुपर 30 के जरिए एक बार फिर से पर्दे पर वापसी कर कर रहे हैं।हाल ही में ऋतिक फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में स्टार स्पोर्टस के क्रिकेट लाइव पहुंचे थे।

ऋतिक रोशन एक लंबे समय के बाद सुपर 30 के जरिए एक बार फिर से पर्दे पर वापसी कर कर रहे हैं। 12 जुलाई को फिल्म रिलीज हो रही है, फिल्म ट्रेलर लांच के बाद से चर्चा में है। हाल ही में ऋतिक फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में स्टार स्पोर्टस के क्रिकेट लाइव पहुंचे थे।

ऋतिक रोशन ने पहली बार यहां बात करते हुए बताया है कि उनका फेवरेट क्रिकेटर कौन सा है। ऋतिक ने यहां बता करते हुए बताया है कि वह और उनकी मां पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बहुच बड़ी फैन हैं। ऋतिक ने कहा कि मुझे लगता है कि वह मुझे लगता है कि वह एक महान विचारक हैं और एक अच्छे शिक्षक भी हैं।

उनका नाम लेने से मेरी मां जरुर बहुत खुश होंगी। धोनी एक प्रेरणादायक इंसान हैं साथ सुलझे हुए व्यक्ति और प्लानर हैं।

रविवार का भारत और इंग्लैंड का मैच था जिसमें भारत को हार का सामना करना पड़ा है। क्रिकेट लाइव में ऋतिक ने 2011 वर्ल्ड कप की खूबसूरत यादों को भी शेयर किया। एक्टर ने बताया कि किस तरह से उस वक्त उन्होंने मैच देखने का प्यान किया था और लास्ट मूमेंट पर उनका प्लान कैंसल हो गया था।

 जिसके बाद एक्टर ने घर पर ही मैच देखा था और भारत को जीत हासिल हुई थी। इससे पहले कमेंट्री करते हुए फैंस रणवीर सिंह को भी देख चुके हैं।

Web Title: hrithik roshan like cricketer mahendra singh dhoni

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे