बिग बॉस के घर में हिना खान की एंट्री, सदस्यों से कराएं ये भयानक टास्क

By वैशाली कुमारी | Published: October 24, 2021 07:25 PM2021-10-24T19:25:53+5:302021-10-24T19:29:46+5:30

घर में प्रवेश करते ही हिना ने बतौर सीनियर कंटेस्टेंट दूसरे प्रतिभागियों से कई सारे टास्क करवाएं। हिना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Hina Khan's entry in Bigg Boss house, get the members to do this terrible task | बिग बॉस के घर में हिना खान की एंट्री, सदस्यों से कराएं ये भयानक टास्क

हिना खान

Highlightsहिना खान वीडियो में अफसाना खान से एक गेम में जय भानुशाली के पैरों की वैक्सिंग करवाते हुए दिखाई दे रही हैंवीडियो में शमिता से हिना खान पूछती हैं कि क्या वह राकेश बापट को मिस कर रही हैं

बिग बॉस 15 के वीकेंड के वार एपिसोड मे शनिवार को टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री हिना खान ने अपनी एंट्री ली है।  घर में प्रवेश करते ही हिना ने बतौर सीनियर कंटेस्टेंट दूसरे प्रतिभागियों से कई सारे टास्क करवाएं। हिना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि हिना खान शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा और जय भानुशाली से मजे लेते हुए दिखाई दे रही हैं। तो वही हिना खान को ईशान सहगल और माईशा अयर हिना को इंप्रेस करते हुए दिखाई दिए। अभिनेत्री जैसे ही बिग बॉस के घर में अपना पहला कदम रखती हैं घरवासी और जंगल वासी जोश में आकर डांस करने लगते हैं। इसके बाद हिना खान कहती हुई दिखाई देती है कि "इट्स टाइम टू पेन"। 

हिना खान वीडियो में अफसाना खान से एक गेम में जय भानुशाली के पैरों की वैक्सिंग करवाते हुए दिखाई दे रही हैं। हिना अफसाना से पूछती है कि क्या उनकी मंगेतर का नाम सांझ है। अफसाना इसके जवाब में हां कह देती हैं और जय पर लगी वैक्स स्ट्रिप्स को एकदम से खींच देती हैं जिससे उन्हें दर्द होता है और वह चिल्लाने लगते हैं। जय भानुशाली और अफसाना के बाद हिना खान करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी को टारगेट करती हैं। 

वीडियो में शमिता से हिना खान पूछती हैं कि क्या वह राकेश बापट को मिस कर रही हैं। इसके जवाब में शमिता हां कहती हैं और उसके बाद करण के पैर पर लगी स्ट्रिप को खींच देती हैं। करण चिल्ला कर कहते हैं कि यह दर्द राकेश का है उनकी बात को सुनकर सभी लोग हंसने लगते हैं। 

इसके बाद हिना ईशान सहगल और मायशा अय्यर को भी टास्क देते हैं जिसमें वह चादर को फोल्ड करते हुए डांस करने के लिए कहती हैं। ईशान आर मायशा काफी हॉट डांस कर रहे हैं सभी लोग खूब पसंद करते हैं।

Web Title: Hina Khan's entry in Bigg Boss house, get the members to do this terrible task

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे