रकुल प्रीत मामले में हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस, कही ये बड़ी बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 29, 2020 12:17 PM2020-09-29T12:17:15+5:302020-09-29T12:44:57+5:30

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाई कोर्ट से मांग की है कि उनके खिलाफ ड्रग्स मामले में मीडिया रिपोर्ट को रोका जाए

High court issued notice in Rakul Preet case | रकुल प्रीत मामले में हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस, कही ये बड़ी बात

रकुल प्रीत मामले में हाईकोर्ट ने जारी किया नोटिस, कही ये बड़ी बात

Highlightsड्रग्स मामले में रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आया हैहाल ही में एनसीबी ने रकुल से पूछताछ की थी


सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में मीडिया कवरेज को लेकर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाई कोर्ट का रुख किया है। दिल्ली हाई कोर्ट रकुल प्रीत की याचिका पर मंगलवार को सुनवाई की है और निर्देश जारी किया है।

दिल्ली हाईकोर्ट ने रकुल प्रीत सिंह की याचिका पर केंद्र और अन्य को नोटिस जारी किया, जिसमें यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि मीडिया के किसी भी माध्यम में अभिनेत्री से संबंधित कार्यक्रम ना तो प्रसारित हो और ना ही कोई लेख छपे।

रकुल प्रीत सिंह ने दिल्ली हाई कोर्ट से मांग की कि उनके खिलाफ ड्रग्स मामले में मीडिया रिपोर्ट को रोका जाए। रकुल प्रीत सिंह ने अपनी याचिका में कहा है कि मीडिया में चलाई जा रही खबरों से उनकी इमेज खराब हो रही है।उनको लेकर बहुत सारी खबरें बिना उनसे कन्फर्म किये चलाई जा रही हैं।

इससे पहले, 17 सितंबर को रकुल प्रीत सिंह ने हाई कोर्ट में इसी मामले पर याचिका दायर की थी जिस पर हाई कोर्ट ने रकुल प्रीत से इंफॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्ट्री में शिकायत करने के लिए कहा था और एनबीए, प्रसार भारती समेत अन्य को नोटिस जारी किया था।

Web Title: High court issued notice in Rakul Preet case

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे