जल्द मां बनने वाली हैं नताशा स्टेनकोविक, बेबी बंप के साथ की फोटो की शेयर- लिखी ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 14, 2020 07:43 AM2020-07-14T07:43:17+5:302020-07-14T07:43:17+5:30

अब हाल ही में नताशा ने बेबी बंप दिखाते की फोटो शेयर की है। नताशा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं।

hardik pandya partner natasa stankovic flaunts her baby bump? | जल्द मां बनने वाली हैं नताशा स्टेनकोविक, बेबी बंप के साथ की फोटो की शेयर- लिखी ये बात

नताशा ने बेबी बंप के साथ की फोटो की शेयर (फाइल फोटो)

Highlightsएक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasha stankovic)मां बनने वाली हैंनताशा और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या माता पिता बनने वाले हैं।बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasha stankovic)मां बनने वाली हैं। वह और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या माता पिता बनने वाले हैं। हार्दिक से सगाई के बाद से ही नताशा सुर्खियों में हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasha stankovic)मां बनने वाली हैं। वह और भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या  माता पिता बनने वाले हैं। हार्दिक से सगाई के बाद से ही नताशा सुर्खियों में हैं। जनवरी में एक्ट्रेस ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या से सगाई कर सबको चौंका दिया था। दोनों के सगाई के वीडियोज और फोटो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं। 

नताशा ने बेबी बंप की फोटो की शेयर

अब हाल ही में नताशा ने बेबी बंप दिखाते की फोटो शेयर की है। नताशा ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इस दौरान नताशा ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। उन्होंने अपना हाथ बेबी बंप पर रखते हुए पोज दिया है। तस्वीर में नताशा हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

खास बात ये है कि तस्वीरों के साथ नताशा ने कैप्शन में लिखा, 'सामान्य तरीके से जिंदगी जियो। प्यार फैलाओ और सीखते रहो।' नताशा की इन तस्वीरों पर कई यूजर्स ने लिखा कि उनके घर जल्द खुशियां आने का इंतजार है।

वहीं, हार्दिक और नताशा ने नए मेहमान के आने की खुशी में उसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। कुछ दिनों पहले एक पोस्ट के जरिए हार्दिक ने बताया था कि वो सॉफ्ट टॉय खरीदकर लाए हैं। इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर साझा कर उन्होंने लिखा- 'सो नहीं रहा हूं बस चेक कर रहा हूं कि हमारे बच्चे के लिए यह खिलौना सही होगा या नहीं।'


नताशा को मिला फेम

DJ Waley Babu fame Natasha Stankovic ने सिंगर और रैपर बादशाह के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले गाने 'डीजे वाले बाबू' में आने के बाद सनसनी मचा दी थी। इस गाने से ही नताशा को असली पहचान मिली थी। हालांकि सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस नताशा ने प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह में एक ऑइटम सॉन्ग के जरिए अपने करियर की शुरुआत की थी।नताशा बिग बॉस के घर में भी जा चुकी हैं। एक्ट्रेस बिग बॉस 8 में नजर आई थीं। वह बिग बॉस के घर में 1 महीने तक रही थीं। नताशा ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है।  नताशा ने अजय देवगन की फिल्म एक्शन जैक्सन में काम किया था।

साल 2016 में सौरभ वर्मा निर्देशित 7 आवर्स टू गो में नजर आई। फिल्म में नताशा ने पुलिस का किरदार निभाया था और काफी एक्शन सीन्स करती नजर आई थीं।

साल 2017 में वह फुकरे रिटर्न्स में मेहबूबू गाने में ठुमके लगाती नजर आईं। इतना ही नहीं नताशा ने शाहरुख की फिल्म जीरो में कैमियो भी किया है। वेबसीरीज द हॉलीडे में भी काम किया हैय़ इतना ही नहीं एक्ट्रेस नच बलिए 9 में अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ नजर आई थीं।

Web Title: hardik pandya partner natasa stankovic flaunts her baby bump?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे