शिल्पा शेट्टी के समर्थन में उतरे हंसल मेहता, कहा- साथ नहीं दे सकते तो कम-से-कम उन्हें अकेला छोड़ दीजिए

By अनिल शर्मा | Published: July 31, 2021 09:12 AM2021-07-31T09:12:53+5:302021-07-31T09:41:42+5:30

हंसल मेहता ने ट्वीट किया, "अगर आप उनके लिए खड़े नहीं हो सकते तो कम-से-कम उन्हें अकेला छोड़ दीजिए और कानून को तय करने दीजिए।

Hansal Mehta support Shilpa Shetty said if you cannot support then at least leave her alone | शिल्पा शेट्टी के समर्थन में उतरे हंसल मेहता, कहा- साथ नहीं दे सकते तो कम-से-कम उन्हें अकेला छोड़ दीजिए

शिल्पा शेट्टी के समर्थन में उतरे हंसल मेहता, कहा- साथ नहीं दे सकते तो कम-से-कम उन्हें अकेला छोड़ दीजिए

Highlightsशिल्पा शेट्टी के बचाव में हंसल मेहता ने बॉलीवुड की चुप्पी पर सवाल खड़े किएन्याय मिलने से पहले ही उन्हें दोषी घोषित कर दिया जाता हैः हंसल मेहताअच्छे वक्त में सभी लोग पार्टी करते हैं, जब वक्त खराब हो तो एक सन्नाटा सा छा जाता हैः हंसल मेहता

पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार हुए पति राज कुंद्रा को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी लगातार खबरों में बनी हुई हैं। राज कुंद्रा फिलहाल 14 दिनों के न्यायिक हिरासत में हैं। इस बीच फिल्ममेकर हंसल मेहता ने शिल्पा शेट्टी का समर्थन करते हुए फिल्म इंडस्ट्री की चुप्पी पर गुस्सा जाहिर की है। उन्होंने इस बाबत ट्वीट किया कि अगर आप उनके लिए खड़े नहीं हो सकते तो कम-से-कम उन्हें अकेला छोड़ दीजिए। 

न्याय मिलने से पहले ही उन्हें दोषी घोषित कर दिया जाता हैः हंसल

हंसल मेहता ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। और बॉलीवुड की चुप्पी पर सवाल खड़े किए। फिल्ममेकर ने कहा, अगर आप शिल्पा शेट्टी के साथ खड़े नहीं हो सकते हैं तो कम से कम उन्हें अकेला छोड़ दीजिए और कानून को फैसला करने दीजिए? उन्हें गरिमा और प्राइवेसी के साथ रहने दीजिए। मेहता ने आगे कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि जो लोग पब्लिक पर्सनालिटीज हैं उन्हें अपना बचाव करने के लिए छोड़ दिया जाता है और न्याय मिलने से पहले ही उन्हें दोषी घोषित कर दिया जाता है।

यह चुप्पी की कीमत पर हो रहा- हंसल मेहता

फिल्ममेकर ने एक और ट्वीट किया जिसमें फिल्म इंडस्ट्री की चुप्पी को एक पैटर्न बताया। उन्होंने ट्वीट किया, यह चुप्पी एक तरह का पैटर्न है। अच्छे वक्त में सभी लोग पार्टी करते हैं। जब वक्त खराब हो तो एक सन्नाटा सा छा जाता है। अलग कर दिया जाता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आखिर में सच क्या है, नुकसान पहले ही हो चुका है। आगे लिखा, बदनाम करने का यह एक पैटर्न है। अगर एक फिल्मी व्यक्ति पर आरोप है तो निजता पर हमला, पहले से राय बना लेना, चरित्र हनन, ‘न्यूज’ को बकवास गॉसिप से भरना- यह सब एक व्यक्ति की प्रतिष्ठा की कीमत पर होता है। यह चुप्पी की कीमत है।

गौरतलब है कि पोर्नोग्राफी मामले में हर रोज क्राइम ब्रांच द्वारा नए खुलासे सामने आ रहे हैं जिससे शिल्पा काफी परेशान हैं। इस केस से जुड़ी खबरों की वजह से शिल्पा ने कई मीडिया कर्मियों पर मानहानि का दावा ठोका था। हालांकि हाईकोर्ट ने शिल्पा के वकील से कहा कि पुलिस सूत्रों के हवाले से छपी खबर मानहानि कैसे हुई?

Web Title: Hansal Mehta support Shilpa Shetty said if you cannot support then at least leave her alone

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे