गौहर खान ने पति जैद के साथ शेयर किया वीडियो, कही ये बात

By वैशाली कुमारी | Published: November 27, 2021 10:06 PM2021-11-27T22:06:31+5:302021-11-27T22:09:01+5:30

बॉलीवुड अभिनेत्री गौहर खान हाली की फिल्म 14 फेरे में नजर आई थी। गौहर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइलिश अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। गौहर अक्सर अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं।

Gauhar Khan shared the video with husband Zaid, said this | गौहर खान ने पति जैद के साथ शेयर किया वीडियो, कही ये बात

गौहर खान

Highlights गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया हैगौहर हाल में ही विक्रांत मेस्सी की फिल्म 14 फेरे में नजर आई थी

बॉलीवुड अभिनेत्रीगौहर खान हाली की फिल्म 14 फेरे में नजर आई थी। गौहर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइलिश अंदाज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। गौहर अक्सर अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पति जैद दरबार के साथ एक वीडियो शेयर किया है। जिसे देखकर फैन्स भी हैरान है। 

दरअसल गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह अपने पति जैद दरबार के सिर की चंपी करती दिखाई पड़ रही है। बैकग्राउंड में एक साउंडट्रेक बज रहा है जिस पर गौहर लिप्सिंग करते हुए कहती हैं कि डू यू सी दिस गाय नंबर वन बुलशिट गाय। हालांकि गौहर ने नया वीडियो एक फनी अंदाज में बनाया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए गौहर ने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। 

वीडियो शेयर करते हुए गौहर ने कैप्शन में लिखा कि एक्चुअली द बेस्ट गाय एवर। इसके बाद गौहर ने खुद ही पहला कमेंट भी किया है। गौहर और जैद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैन्स इस फनी वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि गौहर खान जल्द ही अपने पति जैद दरबार के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं। गौहर और जैद मैं प्यार में हूं में एक साथ दिखाई पड़ेंगे। वही गौहर हाल में ही विक्रांत मेस्सी की फिल्म 14 फेरे में नजर आई थी। इस फिल्म में गौहर, विक्रांत के अलावा कृति खरबंदा भी लीड रोल में थी।

Web Title: Gauhar Khan shared the video with husband Zaid, said this

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे