गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, लिखा-गार्गी कॉलेज में पागलपन और नीचता...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 10, 2020 04:28 PM2020-02-10T16:28:42+5:302020-02-10T16:28:42+5:30

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ हुी इस घटना को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। एक्ट्रेस ने इस पर ट्वीट भी किया है।

gargi college girls molested in fest by drunk men swara bhasker | गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, लिखा-गार्गी कॉलेज में पागलपन और नीचता...

गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ हुई छेड़छाड़, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा, लिखा-गार्गी कॉलेज में पागलपन और नीचता...

Highlightsदिल्ली के गार्गी कॉलेज में लड़कियों से हुई छेड़खानी का मामला तूल पकड़ा जा रहा है ये मामला अब सोशल मीडिया पर तूल पकड़ता जा रहा है।

दिल्ली के गार्गी कॉलेज में लड़कियों से हुई छेड़खानी का मामला तूल पकड़ा जा रहा है। ये मामला अब सोशल मीडिया पर तूल पकड़ता जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग गार्गी कॉलेज की लड़कियों का साथ हुई अभद्रता का जमकर विरोध कर रहे हैं। खबर के अनुसार 6 फरवरी को कॉलेज फेस्ट के दौरान कुछ लोग कॉलेज में घुस आए और उन्होंने छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की। अब इस पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का गुस्सा फूटा है।

कहा जा रहा है कि जब ये घटना छात्राओं के साथ हुई तो वहां मौजूद पुलिसवाले खड़े देखते ही रहे। इसी की वजह से छात्राओं और कॉलेज के प्रोफेसर्स ने यह मामला सोशल मीडिया पर अब जमकर उठाया है। अब गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ हुई इस छेड़छाड़ पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) का रिएक्शन आया है।

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने गार्गी कॉलेज में छात्राओं के साथ हुी इस घटना को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया है। एक्ट्रेस ने इस पर ट्वीट भी किया है। स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि दिल्ली में यह हो क्या रहा है। गार्गी कॉलेज में पागलपन और नीचता। स्वरा के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।


दिल्ली के गार्गी कॉलेज की लड़कियों ने आरोप लगाया है कि उनके सालाना कॉलेज फेस्ट के दौरान कैंपस में जबरदस्ती घुस आए लोगों ने उन्हें तंग किया जबकि वहां खड़े सुरक्षाकर्मी और पुलिसवाले बस देखते रहे और कुछ नहीं किया। छात्रों ने कहा है कि बाहरी लोग जो कॉलेज में थे, छात्रों ने कॉलेज में तोड़फोड़ की और छात्रों के पीटा, उन्हें वॉशरूप में बंद कर दिया और उनके साथ दुर्व्यवहार किया।
 

Web Title: gargi college girls molested in fest by drunk men swara bhasker

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे