Fryday ट्रेलर: गोविंदा ने बयां किया नेशनल अवार्ड न मिलने का दर्द

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: September 9, 2018 04:01 PM2018-09-09T16:01:06+5:302018-09-09T16:01:06+5:30

गोविंदा और वरुण शर्मा की जोड़ी है तो नयी लेकिन वो कुछ नया करते हुए नहीं दिख रहे हैं।

fryday trailer govinda varun sharma sanjay mishra | Fryday ट्रेलर: गोविंदा ने बयां किया नेशनल अवार्ड न मिलने का दर्द

Fryday ट्रेलर: गोविंदा ने बयां किया नेशनल अवार्ड न मिलने का दर्द

सिनेमा के परदे से गायब हो चुके गोविंदा एक और कॉमेडी फिल्म के ज़रिये वापसी का प्रयास कर रहे हैं। फिल्म है फ्राईडे और इसमें उनका साथ दे रहे हैं वरुण शर्मा,  संजय मिश्रा और दिगंगना सूर्यवंशी।अभिषेक डोगरा द्वारा निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज़ होगी।

फिल्म की कहानी है वरुण शर्मा की जो की एक असफल सेल्समेन हैं और वो अपने जीजा यानी गोविंदा के पास जाते हैं जो की एक स्टेज एक्टर का किरदार निभा रहे हैं। गोविंदा जो की शादीशुदा हैं, उनका एक अफेयर चल रहा है और वरुण के आने से उनका पूरा काम बिगड़ जाता है। घर में इसी धमाचौकड़ी में एक आदमी की मौत हो जाती है और कहानी उसकी लाश को ठिकाने के इर्दगिर्द घूमती है।  

वरुण फिल्म में गोविंदा से कहते हैं टोपी पहनाने में और झूठ बोलने के लिए उन्हें ऑस्कर अवार्ड मिलना चाहिए और गोविंदा कहते हैं पहले नेशनल अवार्ड तो मिल जाये। वैसे ही यह कहना की ये फिल्म गोविंदा की पुरानी कॉमेडी फिल्मों ही जितनी मजेदार होगी कहना मुश्किल है। क्या अभिषेक डोगरा गोविंदा के लिए वो कर पायेंगे जो कभी डेविड धवन ने उनके लिए किया था? इसका पता चलेगा 12 अक्टूबर को। फिलहाल के लिए गोविंदा और वरुण के फ्राईडे के ट्रेलर का मज़ा लीजिये।

English summary :
Govinda is back with another comedy film. This time he is joined by Varun Sharma and the two come together in Abhishek Dogra's FryDay which releases on October 12. The trailer of the comedy film about a house and its characters has been released.


Web Title: fryday trailer govinda varun sharma sanjay mishra

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे