रिया चक्रवर्ती की अनुराग कश्यप ने की थी मदद, डायरेक्टर ने दी सलाह-फ्रेंडली जर्नलिस्ट से मिलो,नंबर किए शेयर...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 28, 2020 09:17 AM2020-08-28T09:17:38+5:302020-08-28T09:17:38+5:30

रिया चक्रवर्ती और अनुराग कश्यप का एक वॉट्सऐप चैट सामने आया है। इस चैट में अनुराग कश्यप ने रिया चक्रवर्ती से कहा था कि वह फ्रेंडली जर्नलिस्ट से मिले।

filmmaker anurag kashyap allegedly advised rhea for interview | रिया चक्रवर्ती की अनुराग कश्यप ने की थी मदद, डायरेक्टर ने दी सलाह-फ्रेंडली जर्नलिस्ट से मिलो,नंबर किए शेयर...

रिया चक्रवर्ती की अनुराग कश्यप ने की थी मदद, डायरेक्टर ने दी सलाह-फ्रेंडली जर्नलिस्ट से मिलो,नंबर किए शेयर...

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती मीडिया के सामने आई है।रिया चक्रवर्ती ने अनुराग कश्यप से मदद मांगी थी।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार  शक के घेरे में रिया चक्रवर्ती हैं। रिया पर ईडी के बाद अब सीबीआई अपना शिकंजा कसने वाली है। रिया की कई व्हाट्सअप चैप भी सामने आई हैं जो उनको शक के घेरे में ला रही हैं। ऐसे में अब हाल ही में रिया एक्टर के निधन के बाद मीडिया के सामने आई हैं और खुद को पूरी तरह से निर्दोष बताया है। वहीं,दूसरी तरफ ये सामने आया है कि रिया का ये इंटरव्यू पब्लिसिटी स्टंट है।

अब रिया चक्रवर्ती के एक बार फिर से चैट सामने आई है। इस चैट से साफ लग रहा है कि किस तरह से रिया ने अनुराग कश्यप से मदद मांगी थी। अनुराग ने भी उनकी मदद की है।

दरअसल टाइम्स नाऊ की खबर के अनुसार रिया सुशांत के निधन के बाद से मिल रही निगेटिव पब्लिसिटी से खासा परेशान थीं। ऐसे में एक्ट्रेस ने इससे निकलने के लिए डायरेक्टर अनुराग कश्यप से मदद मांगी थी।

टाइम्स की खबर के अनुसार रिया ने अनुराग से चैट में कहा कि मुझे खराब पब्लिसिटी मिल रही है। मुझे सुशांत की जिंदगी में निगेटिव वुमन के तौर पर दिखाया जा रहा है। मुझे जानना है कि इन आरोपों और खराब पब्लिसिटी से मैं कैसे छुटकारा मिले।

फिल्म मेकर अनुराग कश्यप ने रिया चक्रवर्ती को कथित रूप से सलाह दी थी कि वह फ्रेंडली जर्नलिस्ट से मिले। एक चैट में अनुराग कश्यप ने रिया चक्रवर्ती के साथ कुछ फ्रेंडली जर्नलिस्ट के साथ नंबर शेयर किए थे। 

रिया को सुशांत की बहन का जवाब

श्वेता ने रिया को जवाब एक सबूत के साथ दिया है। श्वेता सिंह ने अपने इंस्टाग्रम अकाउंट पर अपनी बात के सबूत के तौर पर एक तस्वीर भी शेयर की है। यह तस्वीर उनकी फ्लाइट टिकट की है। जब वह इसी साल अपने भाई से मिलने आईं थीं।

इसके साथ ही श्वेता ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि रिया ने अपने इंटरव्यू में कहा कि हम अपने भाई को प्यार नहीं करते!! सही है, इसलिए मैं जनवरी में अमेरिका से भारत आई थी क्योंकि जैसे ही मुझे पता चला की भाई चंडीगढ़ जा रहा है और वह ठीक नहीं है। मैंने अपना बिजनेस बंद किया और अपने बच्चों को छोड़ा! इससे भी दुख की बात यह थी कि जब मैं वहां पहुंची अपने भाई से मिल भी नहीं पाई. भाई पहले ही चंडीगढ़ से चला गया था क्योंकि रिया के लगातार कॉल आ रहे थे और कुछ काम की वजह से।
 

Web Title: filmmaker anurag kashyap allegedly advised rhea for interview

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे