मशहूर साउथ एक्टर विजय एंटनी की बेटी का निधन, घर में फंदे से लटका मिला शव

By अंजली चौहान | Published: September 19, 2023 11:49 AM2023-09-19T11:49:18+5:302023-09-19T11:55:02+5:30

विजय एंटनी की बेटी मीरा मंगलवार को अपने चेन्नई स्थित घर पर मृत पाई गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह 16 साल की थी।

Famous South actor Vijay Antony's daughter dies dead body found hanging in the house | मशहूर साउथ एक्टर विजय एंटनी की बेटी का निधन, घर में फंदे से लटका मिला शव

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

Highlightsसाउथ के अभिनेता और संगीत निर्देशक विजय एंटनी की बेटी ने की आत्महत्या मंगलवार को चेन्नई स्थित पर मिला शवआत्महत्या से उनकी 16 वर्षीय बेटी का जीवन विनाशकारी अंत हो गया।

चेन्नई: तमिल सिनेमा ने मशहूर अभिनेता और संगीत निर्देशक विजय एंटनी की बेटी का निधन हो गया है। मंगलवार को वह अपने घर में मृत पाई गई और कथित तौर पर ये आत्महत्या का मामला है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अपने चेन्नई स्थित घर में मृत पाई गई जिसकी पुष्टि  फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने की। मनोबाला विजयबालन ने ट्वीट किया, "ब्रेकिंग: अभिनेता और संगीत निर्देशक विजय एंटनी की बेटी मीरा ने आज सुबह अपने घर पर आत्महत्या कर ली। चौंकाने वाला! 

जानकारी के अनुसार, एक्टर की बेटी मीरा 16 साल की थीं। आत्महत्या के मामले में विजय एंटनी के परिवार औऱ मीरा के स्कूल के दोस्तों से इस मामले में पूछताछ की जाएगी।

गौरतलब है कि चेन्नई के एक प्रमुख निजी स्कूल में 12वीं कक्षा की छात्रा मीरा को लगभग 3 बजे सुबह उसके कमरे में मृत पाया गया। एंटनी ने उसे ढूंढते हुए उसे पास के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया। तत्काल चिकित्सा देखभाल के बावजूद, उसे मृत घोषित कर दिया गया।

स्थानीय कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, तेनाम्पेट पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। इसके बाद मीरा के शव को पोस्टमार्टम के लिए ओमांदुरार सरकारी अस्पताल ले जाया गया। मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

Web Title: Famous South actor Vijay Antony's daughter dies dead body found hanging in the house

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे