दूसरी बार मां बनीं एक्ट्रेस ईशा देओल, ये रखा है बेटी का नाम

By मेघना वर्मा | Published: June 11, 2019 12:44 PM2019-06-11T12:44:34+5:302019-06-11T12:44:34+5:30

ईशा देओल ने कुछ दिनों पहले ही अपने सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेगनेन्सी को अनाउंस किया था। ईशा देओल की एक बेटी हैं जिसका नाम राध्या है।

Esha Deol announce birth of second daughter | दूसरी बार मां बनीं एक्ट्रेस ईशा देओल, ये रखा है बेटी का नाम

दूसरी बार मां बनीं एक्ट्रेस ईशा देओल, ये रखा है बेटी का नाम

धूम फिल्म से लोगों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस ईशा देओल ने दूसरी बेटी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी ईशा देओल ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। ईशा के हसबैंड भारत ने भी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। 

ईशा देओल ने 10 जून को बेबी गर्ल को जन्म दिया है। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने एक कलफुल कार्ड पर लिखा, 'वेलकम टू आवर ट्राइब...बेबी गर्ल...मिराया तख्तानी...बॉर्न ऑन 10 जून 2019' इस फोटो को शेयर करते हुए ईशा ने लिखा, 'आपके प्यार और शुभकामनाओं का शुक्रिया।'

कुछ ही दिन पहले ईशा देओल ने अपने प्रेगनेन्ट होने की खबर सोशल मीडिया पर ही दी थी। उनकी पहली बेटी राध्या के होने के एक साल बाद ईशा और भारत एक बार फिर से पेरेंट बनी हैं। इस बात का खुलासा खुद ईशा देओल ने एक फोटो शेयर कि है। 

अपनी प्रेग्नेंसी की खबर को बताते हुए ईशा देओल ने अपनी बेटी राध्या की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिस पर लिखा था  "I m being promoted to BIG SISTER" written across. इसके पहले उन्होंने अपनी बेबी बंम्प की एक फोटो शेयर की है जिसके कैप्शन में सिर्फ  "Hummmmm" लिखा है। 

Web Title: Esha Deol announce birth of second daughter

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे