ड्रग्स केस: NCB दफ्तर से निकलीं सिमोन खंबाटा, 4 घंटे तक पूछताछ, जानिए मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 24, 2020 02:57 PM2020-09-24T14:57:53+5:302020-09-24T14:58:34+5:30

सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी भी एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकी हैं, जहां उनसे पूछताछ की गई। एनसीबी ने कहा है कि रकुल प्रीत सिंह को कल समन जारी किया गया था। हमने अलग-अलग तरीके से उनसे संपर्क करने की कोशिश भी की, मगर अब तक उनका जवाब नहीं आया है। 

Drugs case Simone Khambata and Shruti Modi come out from NCB office questioned for 4 hours | ड्रग्स केस: NCB दफ्तर से निकलीं सिमोन खंबाटा, 4 घंटे तक पूछताछ, जानिए मामला

दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह और अन्य कुछ लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया था। 

Highlightsगठजोड़ की जांच में शामिल होने के लिए बृहस्पतिवार सुबह एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंचीं। उनसे 4 घंटे तक पूछताथ की गई।मामले की जांच में एनसीबी द्वारा कुछ लोगों से पूछताछ के दौरान खंबाटा का नाम सामने आया था। रकुल प्रीत सिंह ने अपने आधिकारिक बयान में कहा था कि उन्हें ‘‘ मुम्बई या हैदराबाद में अभी तक कथित समन नहीं मिला है’’।

मुंबईः फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा की जा रही बॉलीवुड-मादक पदार्थ के कथित गठजोड़ की जांच में शामिल होने के लिए बृहस्पतिवार सुबह एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंचीं। उनसे 4 घंटे तक पूछताथ की गई।

इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी भी एनसीबी दफ्तर पहुंच चुकी हैं, जहां उनसे पूछताछ की गई। एनसीबी ने कहा है कि रकुल प्रीत सिंह को कल समन जारी किया गया था। हमने अलग-अलग तरीके से उनसे संपर्क करने की कोशिश भी की, मगर अब तक उनका जवाब नहीं आया है। 

मामले की जांच में एनसीबी द्वारा कुछ लोगों से पूछताछ के दौरान खंबाटा का नाम सामने आया था। अधिकारी ने बताया कि वह सुबह करीब साढ़े नौ बजे दक्षिण मुम्बई के कोलाबा स्थित एनसीबी के गेस्ट हाउस पहुंची । उन्होंने बताया कि खंबाटा के अलावा एनसीबी ने अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, ‘टैलेंट मैनेजर’ श्रुति मोदी को भी बृहस्पतिवार को जांच टीम के समक्ष पेशी के लिए समन भेजा है। रकुल प्रीत सिंह ने अपने आधिकारिक बयान में कहा था कि उन्हें ‘‘ मुम्बई या हैदराबाद में अभी तक कथित समन नहीं मिला है’’।

एनसीबी अधिकारियों ने हालांकि कहा कि अभिनेत्री को समन जारी किया गया है। अधिकारी ने कहा कि उनसे विभिन्न मंचों के जरिए सम्पर्क करने की कोशिश की गई लेकिन अभी तक उनसे कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि एनसीबी द्वारा पहले जिन लोगों से पूछताछ की गई, उनकी व्हाट्सएप चैट में मादक पदार्थों को लेकर हुई बातचीत के संकेत मिले हैं।

एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मादक पदार्थ का 'एंगल' सामने आने के बाद एनसीबी ने जांच शुरू की थी और फिर जांच का दायरा विस्तृत करते हुए मुम्बई फिल्म जगत की 'ए श्रेणी' की हस्तियों को जांच में शामिल होने को कहा गया है।

राजपूत (24) बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में 14 जून को मृत मिले थे। एनसीबी कथित तौर पर मादक पदार्थ खरीदने और उनका इस्तेमाल करने के लिए अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। एनसीबी सूत्रों ने बताया कि रिया ने अपने बयान में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान का जिक्र किया था। एनसीबी ने बुधवार को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह और अन्य कुछ लोगों को पूछताछ के लिए समन जारी किया था। 

Web Title: Drugs case Simone Khambata and Shruti Modi come out from NCB office questioned for 4 hours

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे