शाहीन बाग में फेंका गया पेट्रोल बम, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने कसा तंज, कहा- आपको अपने डंडों का इस्तेमाल ...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 22, 2020 03:33 PM2020-03-22T15:33:46+5:302020-03-22T15:34:45+5:30

शाहीन बाग में दो पक्षों में काफी मारपीट और गालीगलौज हुई है। ऐसे मेंओनिर ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

director onir reaction on petrol bomb throw in shaheen bagh | शाहीन बाग में फेंका गया पेट्रोल बम, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने कसा तंज, कहा- आपको अपने डंडों का इस्तेमाल ...

फाइल फोटो

Highlightsओनिर ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, जनता कर्फ्यू नाम का यह शब्द क्या इन पर लागू नहीं होता।शाहीन बाग (Shaheen Bagh) धरने के पास पुलिस बैरिकेड पर किसी ने पेट्रोल बम फेंका, जिससे विस्फोट हुआ।

कोरोना वायरस के चलते जनता कर्फ्यू के 22 मार्च को हो रहा है। इस आह्वान के बीच शाहीन बाग में नागरितका संशोधन काननू ते खिलाफ प्रदर्शन चल रहा है।  शाहीन बाग में नागरिता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन को बंद करवाने को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए। शाहीन बाग (Shaheen Bagh) धरने के पास पुलिस बैरिकेड पर किसी ने पेट्रोल बम फेंका, जिससे विस्फोट हुआ। इस पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने ओनिर ने ट्वीट किया है।

शाहीन बाग में दो पक्षों में काफी मारपीट और गालीगलौज हुई है। ऐसे मेंओनिर ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ओनिर ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, जनता कर्फ्यू नाम का यह शब्द क्या इन पर लागू नहीं होता।

ओनिर ने दिल्ली पुलिस पर ट्वीट करके निशाना साधा है। डायरेक्टर ने ट्वीट करके लिखा है कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) यहां पर आपको अपने डंडों का इस्तेमाल करना चाहिए। क्या आप आश्चर्यचकित हैं। देश जानता है कि यह स्थान कई लोगों के लिए पवित्र है और दूसरों के लिए एक टारगेट है। कृपया सतर्क रहें, धन्यवाद।


कोरोना वायरस तेजी से अपने कदम भारत में फैला रहा है। अब संक्रमित लोगों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है। भारत में कोरोना वायरस का संक्रमण पिछले 24 घंटे में काफी तेजी से बढ़ा है। साथ ही भारत में संक्रमित मरीजों की संख्या 315 हो गई है। 

Web Title: director onir reaction on petrol bomb throw in shaheen bagh

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे