CAA को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने साधा निशाना, बोले- अगर तुम्हें लग रहा है कि सिर्फ मुसलमान...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 31, 2019 12:03 PM2019-12-31T12:03:28+5:302019-12-31T12:03:28+5:30

अभिनव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर बेवाक तरीके से अपनी राय रखते रहते हैं।

director anubhav sinha tweet on citizenship amendment act | CAA को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने साधा निशाना, बोले- अगर तुम्हें लग रहा है कि सिर्फ मुसलमान...

CAA को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर ने साधा निशाना, बोले- अगर तुम्हें लग रहा है कि सिर्फ मुसलमान...

Highlightsनागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश के अलग अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा हैइस प्रदर्शन में जहां कुछ लोगों की जान गईं तो वहीं सार्वजनिक संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया गया

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर देश के अलग अलग हिस्सों में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।इस प्रदर्शन में जहां कुछ लोगों की जान गईं तो वहीं सार्वजनिक संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया गया। दिल्ली के शाहीन बाग और जामिया जैसे क्षेत्रों में लोगों ने नागरिकता कानून को लेकर लगातार विरोधर प्रदर्शन कर रहे हैं। इस पर बॉलीवुड स्टार्स ने भी जमकर ट्वीट किए।

अब हाल ही में डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा कि अगर तुम्हें लग रहा है कि लाइन में सिर्फ मुसलमान खड़े होंगे तो वो गलत है।

अभिनव सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन सामाजिक और राजनीतिक हर एक मुद्दे पर बेवाक तरीके से अपनी राय रखते रहते हैं। अब उन्होंने ट्वीट के जरिए सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है।

अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया है। अनुभव ने लिखा है कि अगर तुम्हें लग रहा है कि लाइन में सिर्फ मुसलमान खड़े होंगे तो वो गलत है। नोट की लाइन में तुम भी खड़े थे, इस लाइन में भी तुम ही खड़े होगे उस मुसलमान के ठीक आगे या पीछे।



अनुभव सिन्हा के इस ट्वीट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है। इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया है और लिखा है कि मैं उन लोगों से हार मान चुका हूँ जो सर झुका कर आँखें बंद कर के तूफ़ान के गुजरने का इंतज़ार कर रहे हैं। काँच तुम्हारे घर के भी टूटेंगे। बारिश तुम्हारे ख़्वाबगाह में भी होगी। याद रखना।


अनुभन सिन्हा का नागरिकता संशोधन कानून को लेकर किया गया ये ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है।अपने करियर के दौरान अनुभव सिन्हा ने आर्टिकल 15, मुल्क, तुम बिन और कई दमदार फिल्में डायरेक्टर की हैं।
 

Web Title: director anubhav sinha tweet on citizenship amendment act

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे