हो गया खुलासा 'धड़क' के लिए जाह्नवी और ईशान को मिली है सिर्फ इतनी फ़ीस

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 18, 2018 01:43 PM2018-06-18T13:43:21+5:302018-06-18T13:43:21+5:30

20 जुलाई को रिलीज होने वाली यह मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रिमेक है।

Dhadak star cast fees, Ishaan Khatter and Jhanvi Kapoor | हो गया खुलासा 'धड़क' के लिए जाह्नवी और ईशान को मिली है सिर्फ इतनी फ़ीस

हो गया खुलासा 'धड़क' के लिए जाह्नवी और ईशान को मिली है सिर्फ इतनी फ़ीस

मुंबई, 18 जून: शशांक खेतान के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के जरिए जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। वहीं उनके साथ इसमें शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी हैं। दर्शकों ने ट्रेलर को काफी पसंद किया है । 20 जुलाई को रिलीज होने वाली यह मराठी फिल्म 'सैराट' का हिंदी रिमेक है । 'सैराट' को नागराज मंजुले ने डायरेक्ट किया था।

खबरों की अनुसार अब फिल्म के सभी स्टारकास्ट की फ़ीस सामने आई है।  फिल्म धड़क में विलेन बने आशुतोष राणा को 80 लाख रूपए मिले हैं। आशुतोष फिल्म में पार्थवी के पिता के रोल में हैं। वहीं फिल्म सैराट का म्यूजिक अजय-अतुल ने ही दिया है । फिल्म का फेमस सॉन्ग 'झिंगाट' भी इन्होंने ही रिक्रिएट किया है । दोनों को 1.5 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। 

फिल्म सैराट के डायरेक्टर नागराज मंजुले को अपनी फिल्म की स्टोरी देने के लिए 2 करोड़ मिले हैं। फिल्म नागराज ने सैराट की स्टोरी भी लिखी है।  वहीं धड़क के डायरेक्टर शशांक 4 करोड़ लिए हैं।

वहीं धड़क में जाह्नवी और ईशान को इस फिल्म के लिए 60 लाख रुपए दिए गए हैं। वैसे इससे पहले ईशान 'बियोंड द क्लाउड्स' में नजर आ चुके हैं। जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था।  

बता दें कि फिल्म धड़क के डायरेक्टर शशांक खेतान ने इससे पहले हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया जैसी हिट फ़िल्में दी है। वहीं इसे फिल्म को प्रोड्यूस करण जौहर कर रहे हैं।

Web Title: Dhadak star cast fees, Ishaan Khatter and Jhanvi Kapoor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे