लाइव न्यूज़ :

मुंबई में 'दीपवीर' का दूसरा र‍िसेप्शन आज, कैटरीना कैफ समेत ये सेलेब्स मचाएंगे धमाल

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 01, 2018 8:46 AM

दीपवीर यानी कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लगभग 15 दिन हो चुके हैं, लेकिन इस रॉयल वेडिंग का जश्न अभी खत्म नहीं हुआ है

Open in App

दीपवीर यानी कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को लगभग 15 दिन हो चुके हैं, लेकिन इस रॉयल वेडिंग का जश्न अभी खत्म नहीं हुआ है. शादी के बाद बेंगलुरु और मुंबई में दो रिसेप्शन दे चुके दीपिका रणवीर शनिवार 1 दिसंबर को एक और जश्न का आयोजन कर रहे हैं.

इसमें कटरीना कैफ समेत बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शिरकत करेंगी. कटरीना कैफ से दीपिका की बनती नहीं है. कटरीना की वजह से ही दीपिका का रणबीर कपूर से ब्रेकअप हो गया था. दीपिका ने उन्हें इनवाइट भी नहीं किया है, लेकिन रणवीर के निमंत्रण पर कटरीना इस रिसेप्शन में पहुंचेंगी.

वह इन दिनों सलमान खान के साथ दिल्ली में 'भारत' की शूटिंग में बिजी हैं और ब्रेक लेकर दीपवीर की शादी के जश्न शामिल होंगी. दीपिका-रणवीर की शादी विगत 14 और 15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में सिंधी और कोंकणी रीति-रिवाज से हुई है. वहां से लौटने के बाद दोनों सीधे बेंगलुरु के लिए रवाना हो गए, जहां सबसे पहले दीपिका के सगे-संबंधियों के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया. इसके बाद पिछले बुधवार को उन्होंने मुंबई में भी एक रिसेप्शन पार्टी दी.

इसके बावजूद दीपवीर ने 1 दिसंबर को बॉलीवुड से जुड़े अपने दोस्तों के लिए खास रिसेप्शन पार्टी रखी है. इसमें बॉलीवुड की तमाम दिग्गज हस्तियां नजर आएंगी. बाप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक पहुंचे दीपिका और रणवीर अपने माता-पिता और पूरे परिवार के साथ शुक्रवार को मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर में बाप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे. इस दौरान रणवीर-दीपिका को देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ी थी. इस दौरान यह नवविवाहित कपल एक बार फिर एक जैसे कलर के कपड़ों में नजर आया.

दीपिका ग्रे कलर के अनारकली सूट पहने बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं, वहीं रणवीर क्रीम कलर के पायजामे कुर्ते में गजब दिख रहे थे. दीपिका ने सोलह-श्रृंगार किया हुआ था. हाथ में चूड़ा, मांग में सिंदूर और मंगलसूत्र पहने वह बिल्कुल नई दुल्हन लग रही थीं. रणवीर और दीपिका पुलिस प्रोटेक्शन के बीच मंदिर पहुंचे थे. उन्होंने अपने फैंस का पोज भी दिए. तीसरी बार करनी पड़ सकती है शादी! रणवीर-दीपिका अपनी शादी के जश्न में डूबे हुए हैं.

इस बीच एक खबर यह आ रही है कि इस स्टार कपल की शादी कानूनी पचड़े में पड़ गई है. दोनों ने शादी में एक ऐसी गलती कर दी है जिसकी वजह से शादी रजिस्टर्ड नहीं हो पा रही है. शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए उन्हें तीसरी बार शादी करनी पड़ सकती है. बताया जाता है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी भी ऐसे ही कारणों की वजह से आज तक रजिस्टर्ड नहीं हो पाई है.

पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट के वकील हेमंत कुमार द्वारा लगाई गई एक आरटीआई के मुताबिक, दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में 14 नवंबर 2018 को शादी की थी. यह शादी रजिस्टर्ड नहीं हो सकती, क्योंकि इस बारे में वहां दूतावास को लिखित जानकारी नहीं दी गई थी. विदेशीय विवाह अधिनियम, 1969 के प्रावधान के मुताबिक, जिस देश में शादी की जा रही है, वहां के दूतावास को लिखित जानकारी देनी होती है. लेकिन दीपिका-रणवीर ने ऐसा नहीं किया.

टॅग्स :दीपिका रणवीर शादीदीपिका पादुकोणरणवीर सिंह
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड चुस्कीKalki 2898 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण-स्टारर मूवी अब जून में होगी रिलीज़, देखें फिल्म का नया पोस्टर

बॉलीवुड चुस्कीफर्जी वीडियो के खिलाफ रणवीर सिंह का एक्शन, दर्ज कराई FIR, एक्टर के प्रवक्ता ने की पुष्टि

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीदिल्ली हाईकोर्ट पहुंचे जैकी श्रॉफ, खुद की नकल करने वालों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है मामला?

बॉलीवुड चुस्कीArmaan Malik: नई यात्रा की शुरुआत, जहां से सब कुछ शुरू होता..., अरमान मलिक ने कहा

बॉलीवुड चुस्कीसंजय कपूर के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के बारे में पत्नी महीप ने खुलकर की बात, कहा- वो नहीं चाहते कि बेटी शनाया संग कुछ ऐसा हो

बॉलीवुड चुस्कीकैंसर से जंग के दौरान करीबी दोस्तों ने छोड़ा साथ, बिल्कुल अकेली हो गई थीं मनीषा कोइराला, खुद बताई कहानी

बॉलीवुड चुस्कीसलमान खान के सपोर्ट में आईं एक्स गर्लफ्रेंड, बिश्नोई समाज से मांगी माफी; बोलीं- सलमान को नुकसान पहुंचाने...