दीपिका पादुकोण संग 'सुपरहीरो' के अवतार में नजर आ सकते हैं बाहुबली प्रभास

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 1, 2020 04:29 PM2020-03-01T16:29:44+5:302020-03-01T16:29:44+5:30

हा जा रहा है कि प्रभास नाग अश्विन की फिल्म में नजर आएंगे और इसमें उनके अपोजिट दीपिका हो सकती हैं। हालांकि इस बारे में अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 

Deepika Padukone to romance Baahubali actor Prabhas in Nag Ashwins next film | दीपिका पादुकोण संग 'सुपरहीरो' के अवतार में नजर आ सकते हैं बाहुबली प्रभास

प्रभास और दीपिका पादुकोण।

Highlightsप्रभास अब अपनी अपकमिंग फिल्म पर फोकस कर रहे हैं। इसमें वह सुपरहीरो के रोल में नजर आ सकते हैं। प्रभास अभी पूजा हेगड़े के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। 

साउथ के सुपरस्टार बाहुबली फेम प्रभास जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आ सकते हैं प्रभास ने 'बाहुबली' के दोनों पार्ट के बाद 'साहो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। प्रभास अब अपनी अपकमिंग फिल्म पर फोकस कर रहे हैं। इसमें वह सुपरहीरो के रोल में नजर आ सकते हैं।

कहा जा रहा है कि वह नाग अश्विन की फिल्म में नजर आएंगे और इसमें उनके अपोजिट दीपिका हो सकती हैं। हालांकि इस बारे में अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। प्रभास अभी पूजा हेगड़े के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। इसके खत्म होते ही नई फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।

वहीं दीपिका पादुकोण 'एक्सएक्सएक्स : द रिटर्न ऑफ जेंडर केज' से हॉलीवुड डेब्यू कर चुकी हैं। इस फिल्म में वह हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीजल के साथ नजर आईं थीं। हॉलीवुड में फिर से काम करने संबंधी सवाल के जवाब में दीपिका ने कहा कि यदि अच्छा कंटेंट मिलता है तो वह दुनिया के किसी भी कोने में काम करने को तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि वह किसी फिल्म का आकलन इस लिहाज से नहीं करती कि वह फिल्म इंडियन है या फिर इंटरनेशनल बल्कि वह इसे महज अपनी कला प्रस्तुत करने के माध्यम के तौर पर देखती हैं। दीपिका ने कहा, ''यदि भारत के बाहर मुझे ऐसा करने का अवसर मिलता है तो ये मेरे लिए खुशी की बात होगी। यदि सिर्फ हॉलीवुड ही नहीं बल्कि अन्य देशों की फिल्मों में भी काम करने का मौका मुझे मिलेगा तो यह भी मेरे लिए काफी गर्व की बात होगी।

Web Title: Deepika Padukone to romance Baahubali actor Prabhas in Nag Ashwins next film

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे