इरफान खान को बार-बार याद करके इमोशनल हो रही हैं दीपिका पादुकोण, बेहद खास वीडियो शेयर करके लिखा- प्लीज लौट आओ

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 9, 2020 12:30 PM2020-05-09T12:30:39+5:302020-05-09T12:30:39+5:30

इरफान खान को याद करके बार बार दीपिका इमोशनल हो रही हैं। 8 मई को दीपिका इरफान की फिल्म पीकू को 5 साल हुए तो दीपिका ने इरफान के लिए स्पेशल नोट लिखा।

deepika padukone remembers irrfan khan in latest video | इरफान खान को बार-बार याद करके इमोशनल हो रही हैं दीपिका पादुकोण, बेहद खास वीडियो शेयर करके लिखा- प्लीज लौट आओ

इरफान की याद में खोईं दीपिका (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsशानदार फिल्मों के अभिनेता इरफान खान हमें छोड़कर चले गए हैं अब आज यानि 9 मई को एक बार फिर से दीपिका इरफान की याद में खो गई हैं।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफान खान ने 53 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। इरफान खान का निधन मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हुआ। 53 साल के इरफान अपने फैंस को छोड़कर चले गए हैं। उन्हें ब्रेन ट्यूमर था और उनकी कोलन इंफेक्शन की समस्या बढ़ गई थी। अब इरफान के निधन से हर कोई शोक में डूबा है। 

'द लंच बॉक्स', 'पीकू', 'तलवार' और 'हिंदी मीडियम' जैसी शानदार फिल्मों के अभिनेता इरफान खान हमें छोड़कर चले गए हैं इस बात पर फैंस भरोसा करने को तैयार नहीं है। ऐसे में इरफान खान को याद करके बार बार दीपिका इमोशनल हो रही हैं। 8 मई को दीपिका इरफान की फिल्म पीकू को 5 साल हुए तो दीपिका ने इरफान के लिए स्पेशल नोट लिखा।

लेकिन अब आज यानि 9 मई को एक बार फिर से दीपिका इरफान की याद में खो गई हैं। दीपिका ने इरफान का और अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करके जिस तरह से दीपिका ने कैप्शन लिखा है उससे साफ है कि वह दिल से टूट गई हैं।


दीपिका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो फिल्म 'पीकू' के सेट पर इरफान के साथ टेनिस खेलती नजर आ रही हैं। दीपिका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि प्लीज लौट आओ और टूटा हुआ दिल भी बनाया है।

इससे साफ हो रहा है कि दीपिका किस कद्र इरफान के जाने से दुखी हैं। इससे पहले दीपिका ने 'पीकू' के पांच साल पूरे होने पर फिल्म से ही ली गई एक कविता शेयर की थी। इस कविता के साथ उन्होंने इरफान खान की सेट पर ली गई एक हंसती-मुस्कुराती तस्वीर भी शेयर की थी।

Web Title: deepika padukone remembers irrfan khan in latest video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे