दुनिया भर में हो रही है दीपिका पादुकोण की छपाक की तारीफें, फॉरेन एसिड सर्वाइवल कैटी पाइपर बोलीं- सासें रुक गई हैं

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 13, 2019 09:30 AM2019-12-13T09:30:38+5:302019-12-13T09:30:38+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म छपाक में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी 10 दिसम्बर को रिलीज़ कर दिया गया है जिसे देखकर दीपिका पादुकोण और फिल्म की खूब सराहना की जा रही है।

deepika padukone gets appreciation from english activist and acid attack survivor katie piper | दुनिया भर में हो रही है दीपिका पादुकोण की छपाक की तारीफें, फॉरेन एसिड सर्वाइवल कैटी पाइपर बोलीं- सासें रुक गई हैं

दुनिया भर में हो रही है दीपिका पादुकोण की छपाक की तारीफें, फॉरेन एसिड सर्वाइवल कैटी पाइपर बोलीं- सासें रुक गई हैं

Highlightsअभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक से एक नायाब फिल्मों को करने के लिए जानी जाती हैंदीपिका जल्द छपाक फिल्म में नजर आने वाली हैं।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक से एक नायाब फिल्मों को करने के लिए जानी जाती हैं। दीपिका जल्द छपाक फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में दीपिका के काम को जमकर सराहा जा रहा है। दीपिका की ये फिल्म 10 दिसंबर को पर्दे पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में फिल्म के ट्रेलर को देश और विदेश दोनों में पसंद किया जा रहा है।

फिल्म के ट्रेलर को खूब सराहा जा रहा है। ट्रेलर देखकर इंग्लिश एक्टिविस्ट और खुद एसिड अटैक सर्वाइवर कैटी पाइपर ने इसपर अपने विचार रखे हैं। उन्होंने दीपिका के ट्रेलर की जमकर तारीफ की है।

कैटी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका के ट्रेलर को शेयर किया है। कैटी ने लिखा है कि  इसे मैंने 4 से 5 बार देखा है ताकि में इसे महसूस कर सकूं, ट्रेलर देखकर मेरी सासें थम गई हैं।

यहां क्लिक करके देखें वीडियो

लिखा है कि यह फिल्म इस बात की पड़ताल करती है कि भारतीय में एसिड हमले से बचने का वास्तव में क्या मतलब है। सच्ची घटनाओं के आधार पर, फिल्म माल्टिस दर्दनाक मेडिकल यात्रा का पीछा करती है और अपने हमलावर के खिलाफ कानूनी लड़ाई में न्याय के लिए उसकी लड़ाई एक ऐसे व्यक्ति के साथ होती है जो उसके अग्रिमों को अस्वीकार नहीं कर सकता। माल्टिस का चेहरा स्थायी रूप से झुलस गया है, लेकिन उसकी आत्मा नहीं, यह अटूट है।

दीपिका छपाक में एक एसिड अटैक की भूमिका में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म एक रियल स्टोरी पर आधारित है। इस फिल्म को मेघना गुलजार बना रही हैं। फिल्म में दीपिका के अपोजिट विक्रांत मैसी नजर आने वाले हैं। ट्रेलर के बाद अब फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।
 

Web Title: deepika padukone gets appreciation from english activist and acid attack survivor katie piper

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे