Actress Bikini Photo: बिकिनी में एक्ट्रेस ने लगाई आग, सोशल मीडिया पर छाया सेक्सी अंदाज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 16, 2019 09:52 AM2019-10-16T09:52:37+5:302019-10-16T09:52:37+5:30

गुरमीत चौधरी और देबिना थाईलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं। इस दौरान की फोटो भी कपल सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं।

debina bonnerjee and gurmeet chaudhary bikni photos | Actress Bikini Photo: बिकिनी में एक्ट्रेस ने लगाई आग, सोशल मीडिया पर छाया सेक्सी अंदाज

Actress Bikini Photo: बिकिनी में एक्ट्रेस ने लगाई आग, सोशल मीडिया पर छाया सेक्सी अंदाज

Highlightsदेबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं।

गुरमीत चौधरी और उनकी पत्नी देबिना बनर्जी टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल्स में से एक हैं। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है, कपल एक दूसरे पर प्यार बरसाने से भी पीछे नहीं हटता है। ऐसे में इन दिनों गुरमीत और देबिना थाईलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं। इस दौरान की फोटो भी कपल सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में देबिना ने अपनी कुछ खास फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

फोटो में एक्ट्रेस का बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। दरअसल फोटो में एक्ट्रेस बिकिनी में नजर आ रही हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी बिकिनी अवतार की कई फोटो शेयर की हैं।इस दौरान एक्ट्रेस मल्टी कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं।

बिकिनी में फोटो देबीना ने अलग अलग पोज में खिंचाई है।बाल को बांधे हुए ब्लैक सनग्लासेस में एक्ट्रेस का ग्लैमरस अवतार सामने आया है। उनकी ये फोटो फैंस के बीच छा गई है। फैंस इन फोटो पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।


देबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं। गुरमीत और देबीना की प्रोफेशन और पर्शनल दोनों लाइफ काफी बेहतरीन हैं। दोनों कलाकार पहली बार राम सीता के रोल में छोटे पर्दे पर नजर आए थे।
 

Web Title: debina bonnerjee and gurmeet chaudhary bikni photos

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे