शराब के नशे में अभिनेता दिलीप ताहिल ने गाड़ी से ऑटो को मारी टक्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 25, 2018 02:56 PM2018-09-25T14:56:49+5:302018-09-25T15:32:35+5:30

प्रसिद्ध अभिनेता दिलीप सोमवार रात नशे में गाड़ी चला रहे थे और तभी तेज रफ्तार में उन्होंने अपनी गाड़ी एक ऑक्टो रिक्शा में भि‍ड़ा दी। इस दौरान ऑटो में बैठे एक लड़के लड़की को गंभीर चोट लग गई।

dalip tahil arrested for drunk driving his car into An autorickshaw two injured | शराब के नशे में अभिनेता दिलीप ताहिल ने गाड़ी से ऑटो को मारी टक्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

फाइल फोटो

मुंबई, 27 सितंबर: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर दिलीप ताहिल ने एक ऑटो को अपनी कार से टक्कर मार दी है। इस टक्कर में ऑटो में बैठी दो सवारियों को चोट लग गई है। मामला सोमवार रात का है जब अभिनेता अभिनेता शराब के नशे में कार चला रहा था और उसी दौरान एक ऑटो को टक्कर मार दी।

 घटना के बाद एक्टर को पुलिस ने हिरासत में लिया है। प्रसिद्ध अभिनेता दिलीप सोमवार रात  नशे में गाड़ी चला रहे थे और तभी तेज रफ्तार में उन्होंने अपनी गाड़ी एक ऑक्टो रिक्शा में भि‍ड़ा दी। इस दौरान ऑटो में बैठे एक लड़के लड़की को गंभीर चोट लग गई।

 वहीं, इतना ही नहीं टक्कर मारने के बाद एक्टर मौके से फरारा हो गया । लेकिन  गणेश विसर्जन के कारण भीड़ की वजह से वह कार दौड़ा नहीं पाए और  ऑटो में सवार दोनों लोग उन्हें दबोचने में कामयाब हुए।  खास बात ये है कि जब युवक ने दिलीप को बाहर निकले को कहा तो वह बहस करने लगे और धक्का दिया। इसी के बाद ही पीड़ित ने पुलिस को फोन किया और मौके पर पहुंची पुलिस ने एक्टर को अरेस्ट कर किया।

दिलीप को अब बेल पर रिहा कर दिया गया है। पुलिस ने ये भी बताया कि दिलीप ने ब्लड टेस्ट करवाने से मना कर दिया और उन्हें देखकर ये साफ था कि उन्होंने शराब पी रखी है। फिलहाल दिलीप की तरफ से इस एक्सीडेंट को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है।

English summary :
Actor Dalip Tahil arrested in Drunk Driving Case, 2 people injured : Bollywood industry's famous actor Dilip Tahil has hit an auto rikshaw with his car. In this collision, two riders in auto were injured. The case happened in Monday night when Actor Dalip Tahil was driving a car and at the same time hit an auto.


Web Title: dalip tahil arrested for drunk driving his car into An autorickshaw two injured

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे