लॉकडाउन में घर पर हो रहे हैं बोर तो इन एप्स पर देखें फ्री में मूवी और वेबसीरीज, बन जाएगा आपका दिन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 25, 2020 01:29 PM2020-03-25T13:29:37+5:302020-03-25T13:29:37+5:30

अगर आप घर पर बैठे बोर हो रहे हैं और कुछ अच्छा देखना चाहते हैं। तो हम आपको वो फ्री एप्स बताते हैं जिनमें फ्री में आपको बेवसीरीज और फिल्में देखने को मिलेंगी।

corona lockdown india use these free app to watch movie and web series at home | लॉकडाउन में घर पर हो रहे हैं बोर तो इन एप्स पर देखें फ्री में मूवी और वेबसीरीज, बन जाएगा आपका दिन

लॉकडाउन में घर पर हो रहे हैं बोर तो इन एप्स पर देखें फ्री में मूवी और वेबसीरीज, बन जाएगा आपका दिन

Highlightsकोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में लॉकडाउन जैसा माहौल है भारत में भी कोरोना के कहर के कारण पीएम मोदी ने 21 दिन के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया है

कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया में लॉकडाउन जैसा माहौल है। भारत में भी कोरोना के कहर के कारण पीएम मोदी ने 21 दिन के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया है। जिस कारण से अधिकतर लोग घर में ही समय बिता रहे हैं। जिन लोगों का ऑफिस है वो भी घर से ही काम कर रहे हैं। ऐसे मेंअगर आप घर पर बैठे बोर हो रहे हैं और कुछ अच्छा देखना चाहते हैं। तो हम आपको वो फ्री एप्स बताते हैं जिनमें फ्री में आपको बेवसीरीज और फिल्में देखने को मिलेंगी।

एमएक्स प्लेर

सबसे पहले हम बात करते हैं एमएक्स प्लेयर की। ये एक फ्री एप है जिसको आप डाउनलोड करके फ्री में फिल्में वेबसीरीज आदि देख सकते हैं। इस एप पर भौकाल जैसी कई वेबसीरीज इस एप पर मिल जाएंगी। इस एप पर कुछ टीवी सीरियल्स भी मौजूद हैं। जो आपका जमकर मनोरंजन करने वाले हैं।

इरोज

भारत में कोरोना वायरस का कहर देखने को मिल रहा है। ऐसे मेंएक ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्मर्स दर्शकों के सामने मनोरंजन का मुख्य साधन बनकर सामने आई है। ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म इरोस नाउ (Eros Now) ने लोगों के मनोरंजन को ध्यान में रखते हुए दो महीने के लिए फ्री में सब्सक्रिप्शन देनी की घोषणा की है। अब इस पर मनपंसदीदा फिल्में आदि देख सकते हैं।

उल्लू एप

ये एप भी पूरी तरह से फ्री है। इस एप पर कई वेबसीरीज मौजूद है। इस एप पर बोल्ड कंटेंट ज्यादा मिलने वाला है।

फ्लिटकार्ड

आप में से कम ही लोग जानते होंगे कि फ्लिटकार्ड पर भी वीडियोज की सुविधा है। फ्लिटकार्ड एप पर कई सारी बॉलीवुड, हॉलीवुड और टॉलीवुड की फिल्में देख सकते हैं।फ्लिटकार्ड पर आपको वेबसीरीज भी फ्री में देखने मिलेंगी। खास बात ये है कि इस सबको देखने के लिए आपको पैसे नहीं खर्च करने होंगे।

वीयू

इस एप पर प्रीमियम और नॉन प्रीमियम दोनों तरह के कंटेंट मौजूद हैं। जबकि कुछ वेबेसीरीज और फिल्मों के लिए आपको 99रुपये महीने देंगे। लेकिन इसमें काफी हद तक फ्री कंटेंट मौजूदहै। आप चाहें तो बिना सब्सक्रिप्शन के भी इसको इस्तेमाल कर सकते हैं।

ट्यूबी

इस एप पर आप कई तरह की फिल्में फ्री घर बैठकर देख सकते हैं। लेकिन अगर आप हिंदी और साउथ की फिल्मों के शौकीन हैं तो ये एप आपके लिए नहीं है। इस एप पर सिर्फ आपको अंग्रेजी कंटेंट ही मिलेगा।

Web Title: corona lockdown india use these free app to watch movie and web series at home

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे