कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने मंगेतर शुभी जोशी से तोड़ी सगाई,मंगेतर ने लगाए मारपीट के आरोप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 31, 2019 04:19 PM2019-05-31T16:19:47+5:302019-05-31T16:56:33+5:30

शुभी जोशी ने अपने एक्स मंगेतर और कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पर मारपीट के आरोप लगाते हुए बताया है कि दोनों के बीच में सब कुछ ठीक हीं चल रहा है जिसके कारण वो ये सगाई तोड़ रहे हैं।

Comedian Siddhartha Sagar conflicts with Mangargar Shubhi Joshi, allegations of assault by Mangangar | कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने मंगेतर शुभी जोशी से तोड़ी सगाई,मंगेतर ने लगाए मारपीट के आरोप

कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने मंगेतर शुभी जोशी से तोड़ी सगाई,मंगेतर ने लगाए मारपीट के आरोप

Highlightsसगाई टूटने पर सुबुही ने कहा- ''जब हम 2016 में अलग हुए थे तो सिद्धार्थ ने इस बात के लिए अपनी मां को जिम्मेदार बताया था सिद्धार्थ सागर ने इस पूरे मामले पर अपना अलग पक्ष रखा

छोटे पर्दे पर सेल्फी मौसी यानि सिद्धार्थ सागर की की सगाई टूट गई है। मंगेतर सुबुही जोशी से सिद्धार्थ सागर की सगाई 2 महीने पहले ही टूट गई थी। शुभी जोशी ने अपने एक्स मंगेतर और कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर पर मारपीट के आरोप लगाते हुए बताया है कि दोनों के बीच में सब कुछ ठीक हीं चल रहा है जिसके कारण वो ये सगाई तोड़ रहे हैं।

टीओआई की खबर के अनुसार सुबुही का कहना है कि जब साल 2016 में हम अलग हुए थे तो उन्होंने अपनी मम्मी को दोष दिया था, हां तब इसकी जिम्मेदारी नहीं थी। मुझे अहसास तब हुआ जह सगाई के बाद हम दोनों साथ रहने लगे। परेशानी उसके एटिड्यूड और उसके व्यवहार से है लेकिन मैंने अपनी तरफ से इस रिश्ते को बचाने की पूरी कोशिश की।

. ,,,

मैंने उनको उसका वो बी रूप देखा जिसमें वो आपो खो देता है और एक भयंकर रूप ले लेता है। वह  हाथ उठाता है और चीजें फेंकता है। उन्होंने बताया कि कॉमेडियन ने इतनी बुरी तरह से मारा कि पुलिस को सुरक्षा के लिए बुलाना पड़ा था। शुभी ने बताया है कि वो काफी डिस्टर्ब है और पैसे की कमी से भी जूझ रहे हैं।

उसने यह भी खुलासा किया कि वो आपसी सहमति से इस रिश्ते को खत्म करना चाहती थी,सिद्धार्थ ने शुभी को अपने फोन और सोशल मीडिया अकाउंट पर भी ब्लॉक कर दिया है। हमारे बीच सब ठीक चल रहा था लेकिन  फिर दोनों के रिलेशन में कुछ दिक्कते आने लगीं, इसके साथ ही सिद्धार्थ ने ये भी बताया कि उन्होंने अपनी सगाई करीब डेढ़ महीने पहले ही तोड़ दी थी।


वहीं, सिद्धार्थ का कहना है कि रिश्ते में दिक्कते तब से आना शुरू हुई जब से उनकी लाइफ ने पैसे की थोड़ी कमी होने लगी।पैसे की कमी होने पर ही शुभी ने उनपर पहले हाथ उठाया था।

Web Title: Comedian Siddhartha Sagar conflicts with Mangargar Shubhi Joshi, allegations of assault by Mangangar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे