चीनी दूत ने भारत को हरसंभव मदद देने का दिया आश्वासन, सोनू सूद ने ऑक्सीजन कंसाइनमेंट रोकने का लगाया था आरोप

By दीप्ती कुमारी | Published: May 2, 2021 03:54 PM2021-05-02T15:54:42+5:302021-05-02T15:54:42+5:30

भारत में चीन के राजदूत सुन वेइदॉन्ग ने सोनू सूद के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि कोरोना से लड़ने के लिए चीन भारत को हरसंभव मदद करने की कोशिश कर रही है ।

chinses evnoy ensures support to india as sonu sood accuses china to blocking oxygen concentrators | चीनी दूत ने भारत को हरसंभव मदद देने का दिया आश्वासन, सोनू सूद ने ऑक्सीजन कंसाइनमेंट रोकने का लगाया था आरोप

सोनू सूद (फोटो सोर्स - सोशल मीडिया)

Highlightsचीनी दूत ने कहा, भारत को हरसंभव मदद देने का प्रयास कर रहा है चीन सोनू सूद ने ऑक्सीजन कंसाइममेंट खेप रोकने का लगाया था आरोप पिछले हफ्ते चीन से भारत के लिए 61 मालवाहक उड़ानें भरी गई

मुंबई : एक्टर  सोनू सूद ने कुछ घंटे पहले चीन पर आरोप लगाया था कि उसने भारत के लिए ऑर्डर किए गए , ऑक्सीजन कंसाइनमेंट की बहुत सारी खेप रोक रखी है। नई दिल्ली स्थित चीनी राजदूत सुन वेइदॉन्ग ने कहा कि चीन कोविड-19 की लड़ाई में भारत की मदद करने की पूरी कोशिश करेगा।

आपको बताते दें कि भारत में कोरोना की  दूसरी लहर के कारण लोगों को अस्पताल में बेड, ऑक्सीजन और दवाईयों की भारी कमी हो रही है। ऐसे में अन्य देश भी भारत की इस मुश्किल खड़ी मदद कर रहे हैं लेकिन सोनू सूद ने चीन पर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर कंसाइनमेंट रोकने का आरोप लगाया है।

चीनी दूत ने किया ट्वीट

कुछ ही घंटों बाद भारत में चीन के राजदूत ने कहा कि 'सोनू सूद ने कहा कि आपने ट्विटर पर जो जानकारी दी थी , उसे नोट कर लिया गया है । कोविड-19 महामारी में चीन भारत को अधिक से अधिक मदद पहुंचाने का प्रयास कर रहा है ।

मेरी जानकारी के अनुसार चीन से भारत तक के हवाई मार्ग सामान्य रूप से चल रहे हैं। पिछले दो हफ्तों में चीन से भारत के लिए 61 मालवाहक उड़ानें भरी गई हैं। 

क्या कहा था सोनू सूद ने

इससे पहले सोनू सूद ने ट्वीट किया था कि 'हम भारत के लिए 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन यह दुख की बात है कि चीन ने हमारे बहुत सारे सामान को रोक दिया है ।

यहां भारत में हम हर मिनट जान गंवा रहे हैं । कृपया चीनी विदेश मंत्रालय और भारत चीनी राजदूत हमारे सामान को निकलवाने में हमारी मदद करें ताकि भारत में हम लोगों का जान बचा सकें । 

Web Title: chinses evnoy ensures support to india as sonu sood accuses china to blocking oxygen concentrators

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे