Chhichhore Official Trailer Review: दोस्ती का असली मतलब समझाएगी सुशांत-श्रद्धा की फिल्म, कॉलेज लाइफ की यादों को ताजा कर देगा ट्रेलर

By मेघना वर्मा | Published: August 4, 2019 11:59 AM2019-08-04T11:59:44+5:302019-08-04T11:59:44+5:30

Chhichhore Official Trailer Review: ट्रेलर में दोस्ती के साथ स्वीट कॉलेज रोमांस को भी दिखाया गया है। हॉस्टल लाइफ, लव लाइफ दोस्ती के रिश्ते और हल्की-फुल्की कॉमेडी के साथ कॉलेज कॉम्पटिशन भी दिखाया गया है।

Chhichhore Official Trailer Review: Sushant Singh Rajput and Shraddha Kapoor movie release in 6 september | Chhichhore Official Trailer Review: दोस्ती का असली मतलब समझाएगी सुशांत-श्रद्धा की फिल्म, कॉलेज लाइफ की यादों को ताजा कर देगा ट्रेलर

Chhichhore Official Trailer Review: दोस्ती का असली मतलब समझाएगी सुशांत-श्रद्धा की फिल्म, कॉलेज लाइफ की यादों को ताजा कर देगा ट्रेलर

Highlightsछिछोरे फिल्म 6 सितम्बर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी।

पूरा देश आज 'फ्रेंडशिप डे' मना रहा है। दोस्त चाहे जैसा भी हो, कहीं ना कहीं किसी ना किसी मोड़ पर काम आ ही जाता है। दोस्ती ही एक ऐसा खूबसूरत रिश्ता है जिसमें कुछ भी जायज होता है। दोस्ती के इसी खास दिन पर सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 

छिछोरे फिल्म के पोस्टर को कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था। जिसमें सुशांत, श्रद्धा और वरुण शर्मा के साथ सात एक्टर्स दो अलग-अलग ग्रुप एज में दिख रहे थे। ट्रेलर की बात करें तो ये दोस्ती के असल मायनों को दिखाती है। कॉलेज लाइफ और सात दोस्तों की ये दोस्ती कैसी है और जिंदगी की हर परिस्थितियों में भी ये कैसे साथ रहते हैं इसे बखूबी दिखाया गया है।

कैसा है ट्रेलर

2 मिनट 44 सेकेंड के इस ट्रेलर की शुरुआत होती है सुशांत सिंह राजपूत से। जो एक कॉलेज में एडमिशन लेते हैं। सुशांत कहते दिखते हैं, 'पता नहीं क्या जादू है कॉलेज लाइफ में जहां अनजाने मिलते हैं और दोस्त हो जाते हैं जिंदगी भर के लिए...और ऐसे वैसे दोस्त नहीं कुत्ते दोस्त।' इसके बाद एक-एक दोस्तों को इंन्ट्रीड्यूस करवाया जाता है। वरुण शर्मा, श्रद्धा कपूर, तुषार पांडे, ताहिर राज सभी इस लिस्ट में आते हैं।

ट्रेलर में दोस्ती के साथ स्वीट कॉलेज रोमांस को भी दिखाया गया है। हॉस्टल लाइफ, लव लाइफ दोस्ती के रिश्ते और हल्की-फुल्की कॉमेडी के साथ कॉलेज कॉम्पटिशन भी दिखाया गया है।

जिसमें प्रतीक बब्बर नजर आए हैं। वहीं ट्रेलर में ये भी दिखाया गया है कि सच्चे दोस्त वहीं होते हैं जो बुरे वक्त में आपके साथ खड़े रहें। 

ट्रेलर देखकर यह कहा जा सकता है कि 'छिछोरे' फिल्म में सभी लीड किरदार दो अलग-अलग एज गैप में में दिखेंगे। एक हिस्सा जो उनकी कॉलेज लाइफ और मस्ती का वहीं दूसरा कॉलेज टाइम के बाद का।

'छिछोरे' फिल्म को दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं। आने वाली छह सितम्बर को फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

Web Title: Chhichhore Official Trailer Review: Sushant Singh Rajput and Shraddha Kapoor movie release in 6 september

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे