सुशांत मामले पर भड़के चेतन भगत , कहा-लोगों ने एक्टर की मौत का 'तमाशा' बना दिया

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 10, 2020 09:39 AM2020-10-10T09:39:51+5:302020-10-10T09:39:51+5:30

राइटर चेतन भगत ने उन सभी लोगों पर सख्त नाराजगी जाहिर की है जो सुशांत सिंह राजपूत के केस में एम्स की फरेंसिक रिपोर्ट पर शक जता रहे हैं। उन्होंने कहा है कि अगर जिन लोगों को एम्स की रिपोर्ट पर शक है तो वे पहले सबूत सामने लाएं।

Chetan Bhagat slams those questioning Sushant Singh Rajput’s AIIMS report: ‘Show some proof’ | सुशांत मामले पर भड़के चेतन भगत , कहा-लोगों ने एक्टर की मौत का 'तमाशा' बना दिया

सुशांत मामले पर भड़के चेतन भगत , कहा-लोगों ने एक्टर की मौत का 'तमाशा' बना दिया

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन मामले रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। एम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत ने सुसाइड ही की थी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन मामले रिया चक्रवर्ती को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था। रिया चक्रवर्ती करीब को करीब एक महीने पहले एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। लेकिन अब रिया को जमानत मिल गई है। रिया ने करीब 1 महीना भायखला जेल में बिताया। हाल ही में एम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत ने सुसाइड ही की थी, इसके बाद से जमकर बवाल मचा हुआ है।

ऐसे में बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, चेतन भगत ने नाराजगी जताई है। चेतन का कहना है कि लोगों ने सुशांत की मौत को 'तमाशा' बना दिया है। उन्होंने कहा कि हालांकि वह कभी एम्स नहीं गए हैं लेकिन वह एक ऐसा संस्थान हैं जहां एडमिशन और जॉब मिलना बेहद कठिन है।

इतना ही नहीं चेतन ने एम्स की तुलना आईआईटी दिल्ली से की है और कहा है कि अगर कोई ऐसे संस्थान को 'भ्रष्ट' कहता है तो उन्हें काफी गुस्सा आता है। उन्होंने एम्स की रिपोर्ट पर शक करने वालों से कहा है कि पहले इस मामले में सबूत पेश करें।

लेखक ने कहा कि लोग एम्स की रिपोर्ट के खिलाफ केवल इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि उन्हें रिपोर्ट में लिखी बात पसंद नहीं हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को लगता है कि जो लोगों मन मुताबिक बात नहीं है उसे झूठ मान लिया जाता है और लोग सोचते हैं कि जैसे केवल वे ही ईमानदार हैं। सुशांत की मौत के मामले में चेतन भगत पहले भी बात करते रहे हैं।

 गौरतलब है कि सुशांत की डेब्यू फिल्म 'काई पो छे' चेतन भगत की मशहूर नॉवल '3 मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ' की कहानी पर ही आधारित थी। सुशांत मामले पर चेतन लगातार अपना पक्ष रखते नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब एक बार फिर से चेतन ने अपना पक्ष रखा है।

Web Title: Chetan Bhagat slams those questioning Sushant Singh Rajput’s AIIMS report: ‘Show some proof’

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे