लाइव न्यूज़ :

Chandu Champion: कार्तिक आर्यन ने मूवी के लिए बदला पूरा लुक, एक्टर का कायापलट देख फैन्स हुए हैरान

By अंजली चौहान | Published: February 04, 2024 3:47 PM

कार्तिक आर्यन ने हमेशा हर दूसरी फिल्म में अपनी उपस्थिति की एक अलग छाप छोड़ी है।

Open in App

Chandu Champion: लाखों फैन्स के दिलों की धड़कन कार्तिक आर्यन अपनी हालिया मूवी के काम को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैन्स के लिए हमेशा कुछ नया पोस्ट करते हैं। अब एक्टर के आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया गया है जो काफी वायरल हो रहा है। फैन्स एक्टर के पोस्ट को देख कर काफी कमेंट्स भी कर रहे हैं। दरअसल, कार्तिक कबीर खान द्वारा निर्देशित उनकी आगामी साजिद नाडियाडवाला की चंदू चैंपियन के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और उसी का नतीजा है उनका ट्रांसफॉर्मेशन। उन्होंने फिल्म के लिए अपना पूरा लुक बदल लिया है और काफी वजन भी कम कर लिया है। 

युवा सुपरस्टार ने इस आकार में आने के लिए लगभग एक साल तक अपनी चीनी में भारी कटौती की। खैर, लुक के प्रति दर्शकों का प्यार निश्चित रूप से टिप्पणी अनुभाग में देखा गया जब युवा सुपरस्टार ने अपनी कुछ शानदार तस्वीरें पोस्ट कीं। प्रशंसकों और नेटिजन्स ने उनके लुक की सराहना करना शुरू कर दिया और उनसे प्रोफेसर या प्रिंसिपल के रूप में अपने कॉलेज में शामिल होने के लिए कहा।

उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "कॉलेज में वापस एडमिशन लेने की सोच रहा हूं"

उनके पोस्ट के बाद यूजर्स के कमेंट्स करने का ताता लग गया। कई फैन्स को एक्टर का ये लुक पसंद आया तो कई ने एक्टर का मजाक उड़ाया। कुछ कमेंट्स में कहा गया है, "कॉलेज में एडमिशन लेलो फिर से देखना, प्रिंसिपल समेत टीचर्स भी अपनी ही फैन मिलेंगी", एक अन्य ने लिखा, "@kartikaaryan आपको कार्डियोलॉजी विभाग में एडमिशन लेना चाहिए..", एक यूजर ने लिखा, "आपको प्रोफेसर बनना चाहिए, स्टूडेंट नहीं @kartikaaryan"

एक ने मजेदार अंदाज में कहा, "सब फेल हो जाएंगे आपका सस्पेंशन मिलेगा, सबके दिल चुराने के जुर्म में", वहीं दूसरे ने कहा, "प्रिंसिपल भी कार्तिक आर्यन का फैन होगा" एक्टर की पोस्ट पर ऐसे ही कई अन्य कमेंट्स भी आए हैं। इन कमेंट्स से साफ है कि कार्तिक लोगों के दिलों पर राज करते हैं।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, कार्तिक आर्यन 'चंदू चैंपियन', 'भूल भुलैया 3', 'आशिकी 3' और समय-समय पर आने वाली फिल्मों में भी दिखाई देंगे। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी वॉर ड्रामा। बता दें कि हाल ही में कार्तिक को  आइकॉनिक गोल्ड अवार्ड्स 2024 में सत्यप्रेम की कथा के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (आलोचक) का पुरस्कार मिला है। फिल्म ने प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह में लगातार चार पुरस्कार जीते। जहां कार्तिक ने 'सर्वश्रेष्ठ अभिनेता क्रिटिक्स' का पुरस्कार जीता, वहीं फिल्म को 'सर्वश्रेष्ठ फिल्म' का पुरस्कार भी मिला।

टॅग्स :कार्तिक आर्यनबॉलीवुड हीरोहिन्दी सिनेमा समाचार
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीWorld Cancer Day 2024: सोनाली बेंद्रे- किरण खेर से लेकर ये एक्ट्रेस दे चुकी हैं कैंसर को मात, बनीं लोगों की प्रेरणा

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss 17 हाउस में साथ रह चुके अभिषेक और मन्नारा एक ही प्रोजेक्ट पर कर रहे काम! तस्वीरें देख फैन्स हुए खुश

बॉलीवुड चुस्कीनिक जोनस ने बेटी मालती के साथ ली 'मॉर्निंग सेल्फी', लिटिल प्रिंसेस ने जीता फैन्स का दिल

बॉलीवुड चुस्कीरेड टॉप में प्रज्ञा जायसवाल ने फ्लॉन्ट किया फिगर, अदाओं से जीता फैंस का दिल, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड चुस्कीPoonam Pandey Death: राम गोपाल वर्मा ने कहा, पूनम पांडे ने चरम तरीका अपनाकर क्या हासिल किया

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीमार्क जुकरबर्ग ने बिल गेट्स को पछाड़ा, इतनी संपत्ति से विश्व के चौथे सबसे धनी व्यक्तियों बने

बॉलीवुड चुस्कीPoonam Pandey Controversy: जागरूकता के नाम पर मौत की झूठी खबर फैलाना पूनम पांडे को पड़ा भारी, AICWA ने पुलिस से की केस दर्ज करने की मांग

बॉलीवुड चुस्कीमहाराष्ट्र: पूनम पांडे की 'मौत' का स्टंट विवादों में घिरा, एमएलसी सत्यजीत तांबे ने कहा, "पुलिस अफवाह दर्ज करने को लेकर दर्ज करे पूनम के खिलाफ केस"

बॉलीवुड चुस्कीPoonam Pandey: स्वयं के 'जिंदा' होने की घोषणा, बॉलीवुड हस्तियां गुस्से में, 'भद्दा', 'शर्मनाक' और 'प्रचार का निचला स्तर' करार दिया, देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीPoonam Pandey Death: एक दिन में जिंदा हुई पूनम पांडे जाएंगी जेल! इतना लगेगा जुर्माना