CAA Protest:प्रदर्शन कर रही एक्ट्रेस को पुलिस ने पीटा फिर किया गिरफ्तार, मीरा नायर ने की रिहाई की मांग

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 23, 2019 04:30 PM2019-12-23T16:30:13+5:302019-12-23T16:30:13+5:30

सीएए के विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के कारण पुलिसने उनको जमकर मारा पीटा है और फिर गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

CAA Protest:A Suitable Boy actress Sadaf Jafar arrested and beaten by Lucknow police amid CAA protest | CAA Protest:प्रदर्शन कर रही एक्ट्रेस को पुलिस ने पीटा फिर किया गिरफ्तार, मीरा नायर ने की रिहाई की मांग

CAA Protest:प्रदर्शन कर रही एक्ट्रेस को पुलिस ने पीटा फिर किया गिरफ्तार, मीरा नायर ने की रिहाई की मांग

नागरिकता संशोधन कानून के लिए पूरे देश में प्रदर्शन चल रहा है। जगह जगह लोग इसका विरोध कर रहे हैं। बॉलीवुड सितारों ने भी इसके खिलाफ सोशल मीडिया पर जमकर आवाज उठाई है। यहां तक कि एक्टर फरहान अख्तर पर इस मामले में केस दर्ज किया गया। अब इस मामले में एक्ट्रेस सदफ जफर को भी गिरफ्तार किया गया है।

टाइम्स नाउ की खबर के अनुसार सीएए के विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के कारण पुलिसने उनको जमकर मारा पीटा है और फिर गिरफ्तार भी कर लिया गया है।टीचर रह चुकी सदफ इंडो अमेरिकन फिल्म निर्माता मीरा नायर की आने वाली फिल्म ए सूटेबल बॉय में भी नजर आने वाली हैं ।

इस फिल्म में वह ईशान खट्टर और तब्बू के साथ नजर आएंगी। ऐसे में उनकी गिरफ्तारी सभी के लिए चौंकाने वाली है। उनकी इस गिरफ्तारी पर ए सूटेबल बॉय की डायरेक्टर मीरा नायर ने ट्वीट किया है।

मीरा नायर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ये हमारे देश हैं, डर पैदा करने वाला, लखनऊ में शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन में शामिल होने के लिए पुलिस ने सदफ जफर को पीटा और फिर जेल में बंद कर दिया। जेल से उनकी रिलाई की मांग ने मुझे ज्वॉइन करें।

गौरबतल है कि सदफ ने सीएएस का हो रहा विरोध प्रदर्शन फेसबुक पर लाइव दिखाया था। इस वीडियो में पुलिस सदफ से बात करती नजर आई थी।वे कह रही हैं कि पुलिस पत्थरबाजों को रोकने के लिए क्यों कुछ नहीं कर रही है।

वही्ं,  यूपी पुलिस ने ट्व‍िटर पर एक वीडियो शेयर किया है। पुलिस ने बताया है कि 19 दिसंबर को सदफ को पुलिस के काम में खलल डालने के कारण गिरफ्तार किया गया है। इसी वजह से उनका मेडिकल चेकअप करवाना पड़ा, बाकी पुलिस पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वे तथ्यहीन हैं।

 

Web Title: CAA Protest:A Suitable Boy actress Sadaf Jafar arrested and beaten by Lucknow police amid CAA protest

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे