CAA Protest:सुशांत सिंह ट्वीट करके कहा 'शुक्रिया', लिखा-न पत्थर उठाएँगे न कहीं आग लगाएँगे...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 21, 2019 10:41 AM2019-12-21T10:41:50+5:302019-12-21T12:10:49+5:30

सुशांत राजकुमार संतोषी की 2002 में आई फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ़ भगत सिंह’ में स्वयं द्वारा निभाए सुखदेव के रोल को इंगित कर रहे थे।

CAA Protest: Sushant Singh tweeted and said thank you | CAA Protest:सुशांत सिंह ट्वीट करके कहा 'शुक्रिया', लिखा-न पत्थर उठाएँगे न कहीं आग लगाएँगे...

CAA Protest:सुशांत सिंह ट्वीट करके कहा 'शुक्रिया', लिखा-न पत्थर उठाएँगे न कहीं आग लगाएँगे...

Highlightsनागरिकता कानून के खिलाफ बॉलीवुड सेलेब्स जमकर विरोध कर रहे हैंइस लिस्ट एक्टर सुशांत सिंह का नाम भी शामिल है

नागरिकता कानून के खिलाफ बॉलीवुड सेलेब्स जमकर विरोध कर रहे हैं। इस लिस्ट एक्टर सुशांत सिंह का नाम भी शामिल है। सुशांत ने जमकर इस कानून का विरोध किया है। ऐसे में एक्टर हाल ही में शो सावधान इंडिया से बाहर हो गए हैं। इस पर एक्टर ने कहा कि उनको इस बात की सजा दी गई है।अब एक्टर ने एक बार फिर से ट्वीट करके अपनी बात रखी है।

हाल ही में सुशांत ने ट्वीट करके लिखा था कि और सावधान इंडिया के साथ मेरा साथ खत्म हुआ।” उनकी पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए एक व्यक्ति ने पूछा कि क्या ‘सच बोलने के लिए’ उन्हें यह ‘कीमत’ चुकानी पड़ी। अभिनेता ने इसका जवाब देते हुए कहा, “एक बहुत छोटी कीमत मित्र। अन्यथा आप भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु से नजरें कैसे मिलाएंगे।

अब सुशांत ने ट्वीट किया है और लिखा है कि शुक्रिया मुम्बई, शुक्रिया छात्रों, शुक्रिया देशवासियों। मायूस हो चुका था। नफ़रत को यूँ मुँहतोड़ जवाब मुहब्बत से मिलेगा, ये उम्मीद ही खो चुका था। चलिए अब वादा करें कि न पत्थर उठाएँगे न कहीं आग लगाएँगे, हुक्मरान की प्यास जब तक न बुझे उसकी हर लाठी तक खुद जा के क़लम हो जाएँगे।

इस कानून के आने के बाद से इसके विरोध में सुशांत लगातार ट्वीट  कर रहे हैं। अब सुशांत के इस ट्वीट के बार फैंस लगातार इस पर कमेंट कर रहे हैं।

सुशांत राजकुमार संतोषी की 2002 में आई फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ़ भगत सिंह’ में स्वयं द्वारा निभाए सुखदेव के रोल को इंगित कर रहे थे। सुशांत सीएए के विरोध में बोलते रहे हैं।

उन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया के छात्रों पर पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई का भी विरोध किया था। ‘सावधान इंडिया’ स्टार भारत पर प्रसारित होने वाला कार्यक्रम है। चैनल ने अभी तक सुशांत के कार्यक्रम छोड़ने पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Web Title: CAA Protest: Sushant Singh tweeted and said thank you

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे