Bollywood Taja Khabar: रितेश देशमुख ने प्रवासियों को घर भेजने के लिए कही बड़ी बात तो इरफान खान को दीपिका पादुकोण ने बताया बेहद खास इंसान, पढ़े बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: May 4, 2020 07:05 PM2020-05-04T19:05:11+5:302020-05-04T19:06:18+5:30

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और इरफान खान की फिल्म 'पीकू' सुपरहिट साबित रही थी। इस फिल्म के बाद से ही दोनों की दोस्ती भी काफी गहरी हो गई। इस फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे।

Bollywood Taja Khabar Mira Nair remembers Irrfan deepika preity zinta latest news | Bollywood Taja Khabar: रितेश देशमुख ने प्रवासियों को घर भेजने के लिए कही बड़ी बात तो इरफान खान को दीपिका पादुकोण ने बताया बेहद खास इंसान, पढ़े बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsइन दिनों सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण और इरफान खान का एक थ्रोबैक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। प्रीति जिंटा फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इन दिनों उनका एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है।फिल्मकार मीरा नायर ने रविवार को अभिनेता इरफान खान के बारे में भूतकाल में बात करना लगभग असंभव है, क्योंकि उनकी विरासत हमेशा जिंदा रहेगी।

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने ट्वीट कर मजदूरों को घर भेजे जाने पर अपनी राय दी है। गोद में अपनी मां को उठाए सड़क पर जा रहे एक मजदूर की तस्वीर शेयर कर रितेश ने बड़ी बात कही है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "एक देश के तौर पर हम सबको मिलकर आगे आना चाहिए और इस मुश्किल घड़ी में प्रवासियों को घर वापस भेजने का खर्च उठाना चाहिए। रेल सेवा फ्री होनी चाहिए।'

उन्होंने आगे लिखा, 'कोरोना वायरस के कारण गरीब लोग अभी वैसे ही परेशान हैं। बिना भुगतान और बिना आश्रय के बोझ तले दबते जा रहे ऐसे लोगों की मदद के लिए हम सबको आगे आना होगा।' रितेश देशमुख के इस ट्वीट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही कमेंट कर अपनी राय भी रख रहे हैं। रितेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और दिलेरी से अपनी बात रखते हैं।

जब इरफान खान को देखते ही प्रेस ब्रीफिंग छोड़ दौड़ पड़ी थीं दीपिका पादुकोण, गले लग कहा- माय फेवरेट पर्सन

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और इरफान खान की फिल्म 'पीकू' सुपरहिट साबित रही थी। इस फिल्म के बाद से ही दोनों की दोस्ती भी काफी गहरी हो गई। इस फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छा बताया था। इरफान खान अब हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन उनके जाने के बाद भी फैंस लगातार उनकी तस्वीरें और वीडियो देख रहे हैं। 

इन दिनों सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण और इरफान खान का एक थ्रोबैक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इरफान को देखते ही दीपिका पादुकोण अपनी प्रेस ब्रीफिंग छोड़ उनसे मिलने के लिए चली जाती हैं। इसके बाद वह इरफान को जोर से गले लगा लेती हैं और उन्हें दुनिया का सबसे शानदार और खुद का फेवरेट शख्स बताती हैं। इसके बाद दोनों एक-दूसरे से बातचीत करने लगते हैं। 

VIDEO: प्रीति जिंटा के वर्कआउट के बीच डॉगी ने आकर किया कुछ ऐसा कि जान आप भी रह जाएंगे हैरान

प्रीति जिंटा फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इन दिनों उनका एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह वर्कआउट कर रही होती हैं, तभी एक डॉगी पीछे से आकर उन्हें रोक देता है। दरअसल, प्रीति जिंटा इंस्टाग्राम पर फिटनेस रिलेटेड वीडियो शेयर कर फैंस को हेल्थ की नसीहत देती रहती हैं। 

प्रीति ने रविवार को एक वीडियो शेयर किया। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'सभी मुझसे आसान सी एक्सरसाइज के बारे में पूछ रहे थे तो ये रहा मेरा वीडियो। जितना आप इसे करेंगे, उतना बेटर आप फील करेंगे। इसे तब तक करें जब तक ब्रूनो की तरह आपको कोई नहीं रोकता।'  बता दें कि प्रीति अपना वर्कआउट कर ही रही होती हैं कि तभी अचानक उनका डॉगी आकर उन्हें रोक देता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इरफान खान को याद कर भावुक हुईं निर्देशक मीरा नायर, कहा- उन्हें गुजरा हुआ कहना इंपॉसिबिल है...

फिल्मकार मीरा नायर ने रविवार को अभिनेता इरफान खान के बारे में भूतकाल में बात करना लगभग असंभव है, क्योंकि उनकी विरासत हमेशा जिंदा रहेगी। इरफान (53) का पिछले सप्ताह बुधवार को मुम्बई के एक अस्पताल में निधन हो गया था। उनके पार्थिव शरीर को वर्सोवा के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में अग्रिम मोर्चे पर तैनात कर्मियों के लिए धन एकत्र करने के लक्ष्य से आयोजित ‘आई फॉर इंडिया’ कॉन्सर्ट में नायर ने इरफान को श्रद्धांजलि दी।

उन्होंने कहा कि इरफान के बारे में भूतकाल में बात करना असंभव है क्योंकि वह हमेशा जिंदा थे। इरफान उन बेहतरीन श्रोताओं में थे, जिन्हें वह जानती हैं। उन्होंने उसे बहुत अच्छी तरह सुना और अपनी कला में उसका उपयोग किया। इरफान की पहली फिल्म ‘सलाम बॉम्बे’ का निर्देशन नायर ने ही किया था। फिल्मकार ने कहा कि इरफान के काम की सबसे अच्छी बात यह थी कि वह अपने काम को कभी दोहराते नहीं थे, उन्होंने ऐसा कभी कुछ नहीं किया जो पहले आपने देखा हो। उन्होंने कहा ‘‘ इरफान तुम्हारी बहुत याद आएगी क्योंकि तुमने अपने बेहतरीन काम की विरासत छोड़ी है.....।’’

कोविड-19 : अग्रणी कर्मियों के लिए बॉलीवुड और हॉलीवुड सितारों ने घर बैठे कॉन्सर्ट में लिया हिस्सा

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान देने के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान, आमिर खान, रितिक रोशन, माधुरी दीक्षित सहित कई कलाकारों ने घर बैठे एक कॉन्सर्ट में हिस्सा लिया। इस कॉन्सर्ट से एकत्र हुई धनराशि महामारी में सबसे आगे लोहा ले रहे कर्मियों के लिए दान की जाएगी। फेसबुक ने भारतीय मनोरंजन जगत और मिक जैगर, विल स्मिथ और सोफी टर्नर जैसे हॉलीवुड स्टार से सम्पर्क कर रविवार को ‘आई फॉर इंडिया’ कोष संग्रह कॉन्सर्ट का आयोजन किया।

मनोज मुन्तसिर द्वारा लिखी कविता ‘तुमसे हो नहीं पाएगा’ के साथ फिल्मकार करण जौहर , जोया अख्तर और अक्षय कुमार ने कॉन्सर्ट की शुरुआत की। इसके बाद आमिर खान और उनकी पत्नी एवं निर्देशक किरण राव ने जरूरत के इस समय में सहयोग की अपील की । आमिर ने कहा, ‘‘ सबसे अधिक जरूरी उम्मीद ना छोड़ना है।’’ उन्होंने लोगों से अग्रिम मोर्चे पर तैनात कर्मियों के लिए दान करने की अपील की। आमिर और किरण ‘‘ आ चल के तुझे मैं लेके चलूं’’ और ‘‘जीना इसी का नाम है’’ गीत गाए। कॉन्सर्ट का समापन शाहरुख खान ने रैपर बादशाह और गीतकार सैनी के गीत ‘सब सही हो जाएगा’ गाकर किया। इस दौरान शाहरख के बेटे अब्राम भी अपने पिता के साथ नजर आए।

Web Title: Bollywood Taja Khabar Mira Nair remembers Irrfan deepika preity zinta latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे