Bollywood Taja Khabar: अनुष्का शर्मा ने फैंस को दिखाया 'पाताल लोक' तो 27 साल बाद फिर वापसी को तैयार 'खलनायक', जाने बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें

By अमित कुमार | Published: April 27, 2020 05:28 PM2020-04-27T17:28:34+5:302020-04-27T17:28:34+5:30

मशहूर प्रड्यूसर-डायरेक्टर सुभाष घई की 1993 में आई सुपरहिट फिल्म 'खलनायक' को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। एक इंटरव्यू के दौरान सुभाष घई ने बताया कि वह जल्द ही 'खलनायक' के सीक्वल को लेकर आ रहे हैं।

Bollywood Taja Khabar anushka sharma sanjay dutt hritik roshan vijay devarkonda latest news | Bollywood Taja Khabar: अनुष्का शर्मा ने फैंस को दिखाया 'पाताल लोक' तो 27 साल बाद फिर वापसी को तैयार 'खलनायक', जाने बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsबेस्ट एक्टर अवॉर्ड जीतने वाले केरल के एक्टर मणिकंदन ने इस लॉकडाउन के बीच ही अपनी गर्लफ्रेंड शादी रचा ली है।  ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान अपने दोनों बेटों के साथ ऋतिक के घर पर रह रही हैं।पाताल लोक का टीजर अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की वेब सीरीज 'पाताल लोक' का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर में एक भी संवाद नहीं है, इसके बावजूद यह अपनी बात लोगों तक पहुंचाने में कामयाब रहती है। वहीं इसका ट्रेलर 5 मई को रिलीज किया जाएगा। जबकि 15 मई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस वेब सीरीज की स्ट्रीम की जाएगी। अनुष्का इसमें एक्टिंग नहीं कर रही हैं। 

अनुष्का शर्मा ने बतौर प्रोड्यूसर इस वेब सीरीज से अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। पाताल लोक का टीजर अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा, 'हर चीज का एक डॉर्क साइड होता है और सभी का अपना सीक्रेट होता है।' अनुष्का के अलावा अमेजन प्राइम वीडियो ने भी इस टीजर को शेयर किया। अमेजन ने लिखा, 'दोहरी है दुनिया, दोहरे यहां के लोग। पाताल लोक यहीं है, कहीं और मत खोज़।'

लॉकडाउन में हो गई 'खलनायक' और 'कालीचरण' के सीक्वल की घोषणा, सुभाष घई को है बस इस बात का इंतजार

मशहूर प्रड्यूसर-डायरेक्टर सुभाष घई की 1993 में आई सुपरहिट फिल्म 'खलनायक' को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। एक इंटरव्यू के दौरान सुभाष घई ने बताया कि वह जल्द ही 'खलनायक' के सीक्वल को लेकर आ रहे हैं। 'मुंबई मिरर' से हुई बातचीत में सुभाष घई ने बताया कि वो और उनकी टीम पिछले दो साल से इस पर काम कर रहे हैं और अब लगभग स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है। 

सुभाष घई ने कहा कि उनकी टीम पिछले 6-7 महीने से लगातार इस फिल्म के कंटेट पर विचार कर रही थी, जो अब पूरा हो चुका है। अब कॉन्टेंट तैयार है, यह कहानी पिछले 'खलनायक' से आगे की होगी। इसमें गैंगस्टर बलराम प्रसाद उर्फ बल्लू जेल से बाहर आता है और उसके बाद की कहानी शुरू होती है। फिल्म के पहले भाग में बल्लू का रोल संजय दत्त ने निभाया था। ऐसे में इस फिल्म में भी संजय दत्त होंगे, इस बात की जानकारी खुद सुभाष घई ने दी।

ऋतिक रोशन के हाथ में सिगरेट देख फैन ने पूछा बेटों के साथ खड़े होकर स्मोक कर रहे हो? एक्टर ने दिया जोरदार जवाब

ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान अपने दोनों बेटों के साथ ऋतिक के घर पर रह रही हैं। लॉकडाउन के इस दौर में पूरी फैमिली मजे से है। हाल ही में सुजैन ने एक फोटो शेयर की है। इसमें उनके दोनों बेटे अपने पिता ऋतिक के साथ नजर आ रहे हैं। तीनों फ्लैट की बालकनी में खड़े हैं और आपस में बात कर रहे हैं। वहीं इस तस्वीर पर एक फैन ने ऋतिक रोशन से एक अजीबो-गरीब सवाल पूछ लिया।

फैन ने लिखा, ऋतिक क्या आपने बच्चों के सामने हाथ में सिगरेट ली हुई है? या फिर यह मेरा भ्रम है। उम्मीद करती हूं कि आप ऐसा नहीं कर रहे होंगे, मुझे बहुत बहुत बुरा लगेगा। इस पर ऋतिक ने बिना देर किए ही फैन को जवाब दिया। ऋतिक ने लिखा, 'मैं सिगरेट नहीं पीता, मैं नॉन-स्मोकर हूं। अगर मेरे पास सच में क्रिश वाली पावर होती तो मैं सबसे पहले इस प्लैनिट से सभी सिगरेट को खत्म कर देता।'

लॉकडाउन में ही इस एक्टर ने गर्लफ्रेंड से रचा ली शादी, सीएम फंड में दान की विवाह की रकम, लोग कर रहे जमकर तारीफ

देशभर में लॉकडाउन की वजह से लोगों के कई काम नहीं हो पा रहे हैं। ऐसे में कई शादी-विवाह भी इस लॉकडाउन के कारण स्थगित कर दिए गए हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा से लेकर वरुण धवन तक ने इस महामारी की वजह से अपनी शादी की डेट आगे बढ़ा दी है। लेकिन बेस्ट एक्टर अवॉर्ड जीतने वाले केरल के एक्टर मणिकंदन ने इस लॉकडाउन के बीच ही अपनी गर्लफ्रेंड शादी रचा ली है। 

शादी के दौरान एक्टर ने समाजिक दूरी का ध्यान बनाए रखा। उन्होंने एक मंदिर में बिना तामझाम के शादी की। शादी में गिनती के लोग ही शामिल हो सके। इस दौरान लोगों ने अपने चेहरे को मास्क से ढक रखा था।  2016 में अपनी पहली फिल्म, ‘कम्मटीपाड़ा’ में बेस्ट कैरेक्टर अवॉर्ड जीतने वाली इस एक्टर की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही फैंस ने भी अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए। 

इस विवाह में स्थानीय सीपीआई-एम विधायक एम. स्वराज भी मौजूद थे। एक्टर ने कहा, शादी की डेट बहुत पहले तय हो गई थी और हमने इसी डेट पर शादी करने का फैसला किया। वहीं एक्टर की वाइफ अंजली के मुताबिक शादी की डेट को आगे न बढ़ाने का डिसीजन सभी की सहमति से लिया गया है। इस शादी से सभी खुश हैं। इतना ही नहीं मणिकंदन ने शादी में खर्च होने वाली रकम को जरूरतमंद लोगों के लिए सीएम फंड में दान भी किया। सोशल मीडिया पर फैंस लगातार मणिकंदन की तारीफ कर रहे हैं।

विजय देवरकोंडा ने दिखाई दरियादिली, गरीब और जरूरतमंदों के लिए दान की ये बड़ी रकम

कोरोना वायरस तेजी के साथ भारत में अपने पैर पसार रहा है। सरकार इसे रोकने के लिए हर मुमकिन कोशिश में जुटी हुई हैं। दूसरी तरफ बॉलीवुड से लेकर साउथ तक के एक्टर इस मुश्किल की घड़ी में गरीब और मजबूर लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब तक साउथ के कई सुपरकस्टार्स ने प्रधानमंत्री केयर फंड (PM Care Fund) और सीएम रिलीफ फंड (CM Relief Fund) में अपना योगदान दिया है।

इस महामारी से अब तक 27 हज़ार के लगभग लोग संक्रमित हो चुके हैं वहीं 800 से ज़्यादा लोगों की मौत हुई है। सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने भी इस मुश्किल समय में गरीब और जरूरतमंदों की तरफ मदद का हाथ बढ़ाया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा, "मैं 1.30 करोड़ रुपये की मदद करने की घोषणा करता हूं। हमें बस कुछ प्यार, दया और समर्थन की जरूरत है। मैं आप सभी को अपना प्यार और ताकत को भेज रहा हूं।'

इसके साथ ही उन्होंने एक 11 मिनट का एक वीडियो क्लीप भी शेयर किया। जिसमें उन्होंने बताया कि वह किराने का सामान और दवा जैसी चीजों का आभाव नहीं होने देंगे। फिलहाल वह 2,000 से अधिक परिवारों का ध्यान रखेंगे। इससे पहले कोरोना वायरस की महामारी से निपटने के लिए पवन कल्याण मे सरकार को आर्थिक रूप से मदद की थी।

Web Title: Bollywood Taja Khabar anushka sharma sanjay dutt hritik roshan vijay devarkonda latest news

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे