बॉलीवुड स्टार ने इस खास अंदाज में मनाया अंतराष्ट्रीय महिला दिवस, देखें

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 8, 2020 01:49 PM2020-03-08T13:49:49+5:302020-03-08T14:12:46+5:30

हर साल 8 मार्च को अंतराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है। ये दिन महिलाओं को समर्पित किया जाता है। इस मौके पर बॉलीवुड स्टार ने भी अपने-अपने अंदाज में महिला दिवस की बधाई दी है।

bollywood star Celebrated international women day check it out | बॉलीवुड स्टार ने इस खास अंदाज में मनाया अंतराष्ट्रीय महिला दिवस, देखें

बॉलीवुड स्टार ने कुछ इस खास अंदाज में मनाया अंतराष्ट्रीय महिला दिवस (Photo-Instagram)

Highlightsबॉलीवुड स्टार ने महिला दिवस की बधाई दी। करण जोहर ने ट्विटर पर लिखा है कि महिलाओं को किसी सेलीब्रेशन की जरुरत नहीं होती।

हर साल 8 मार्च को पूरी दुनिया अंतराष्ट्रीय महिला दिवस मनाती है। ये दिन महिलाओं को समर्पित किया जाता है। इस दिन सोशल मीडिया या कई प्लैटफॉर्म पर महिलाओं की प्रेरणादायी कहानियां सुनने को मिलती है। ऐसे में बॉलीवुड कैसे पीछे रह सकता है। इस मौके पर बॉलीवुड स्टार ने भी महिला दिवस की बधाई दी है। अजय देवगन, करण जोहर, तापसी पन्नू, हेमा मालिनी जैसे स्टार ने सोशल मीडिया पर विश किया है। 

करण जोहर ने ट्विटर पर लिखा है कि महिलाओं को किसी सेलीब्रेशन की जरुरत नहीं होती। जब किसी व्यक्ति को किसी महिला के प्रभाव और बल को समझता है. तो वहीं ऋषि कपूर ने ट्विटर पर लिखा कि मुझे महिला मुक्ति पर कुछ सबसे महत्वपूर्ण फिल्मों में काम करने का सौभाग्य मिला है। प्रेम रोग" "दामिनी" "तवायफ ऐसी फिल्मों में काम करके गर्व महसूस करता हूं। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस बधाई।

हेमा मालिनी ने लिखा कि यह वर्ष का वह दिन है जब दुनिया भर में महिलाओं की प्रशंसा की जाती है और परिवार और समाज में उनके योगदान के लिए उनकी तारीफ की जाती है। सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं। कियारा आडवाणी ने ट्विटर पर लिखा कि आप सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं! अपने आप से प्यार करें और आप कौन हैं, आपको किसी की मान्यता की जरुरत नहीं है। 

वहीं तापसी पन्नू ने फिल्म थप्पड़ की सभी महिलाओं के साथ फोटो शेयर कर लिखा है हमारी ओर से हैप्पी वुमन्स डे। सुनिश्चित करें कि आप अपना बदलाव उस बदलाव की ओर करते हैं जो आप देखना चाहते हैं। हमने अपनी तरफ से थोड़ा सा किया। 

Web Title: bollywood star Celebrated international women day check it out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे