लम्बे समय बाद फिल्मी पर्दे पर धूम मचाने उतरेगी बॉलीवुड की ये 5 सुपरहिट जोड़ी

By मेघना वर्मा | Published: January 23, 2019 03:18 PM2019-01-23T15:18:51+5:302019-01-23T15:18:51+5:30

बहुत समय बाद काजोल और अजय एक साथ फिर से स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। इसी साल रिलीज होने वाली उनकी फिल्म तानाजी-द अनसंग वॉरियर में ये दोनों साथ नजर आएंगे। 

Bollywood pairs who are REUNITING after a long time on silver screen | लम्बे समय बाद फिल्मी पर्दे पर धूम मचाने उतरेगी बॉलीवुड की ये 5 सुपरहिट जोड़ी

लम्बे समय बाद फिल्मी पर्दे पर धूम मचाने उतरेगी बॉलीवुड की ये 5 सुपरहिट जोड़ी

Highlightsइस साल रिलीज होने वाली फिल्मों में कुछ जोड़ियां सालों बाद ऑन स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगी। इन जोड़ियों का इंतजार इनके फैंस कब से कर रहे थे।

बॉलीवुड के लिए साल 2019 हर मायने में काफी रोमांचित करने वाला है। इस साल ना सिर्फ बहुत सी अवेटेड फिल्में रिलीज हो रही हैं बल्कि कई फिल्मों के सीक्वेल भी आ रहे हैं। साथ ही इसी साल फिल्मी पर्दे पर 90 के दशक की कुछ सुपरहिट ऑन स्क्रीन पेयर भी लौट रहे हैं। जिन्हें देखने के लिए फैंन्स कब से इंतजार कर रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कौना से है वो पेयर और किस फिल्म से कर रहे हैं सिल्वर स्क्रीन पर वापसी। 

1. अनिल कपूर-माधुरी दीक्षित

तेजाब, बेटा, राम-लखन, दिल तेरा आशिक है जैसी सुपर हिट फिल्में देने वाले ये कपल इस साल फिर से वापसी कर रहे हैं। इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल से अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित एक बार फिर अपने फैंस के बीच होंगे। फिल्म धमाल और डबल धमाल की सीक्वेल है। 22 फरवरी को रिलीज होने वाली इस फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर और ईशा गुप्ता लीड रोल में हैं। 

2. अनिल कपूर-जूही चावला

झूठ बोले कौवा काटे, बॉम्बे टॉकीज और सलाम-ए इश्क फिल्म से लोगों के दिलों में अपना घर बनाने वाला ये कपल बहुत लम्बे समय के बाद एक बार फिर फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' से बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। बृजेन्द्र काला की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसे लोग खासा पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर देखने पर समझ आ रहा है कि फिल्म में जूही और अनिल की वही केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। फिल्म 1 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में अनिल कपूर के साथ बेटी सोनम कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर करेंगी। वहीं इस फिल्म में राजकुमार राव भी दिखाई देंगे। 

3. संजय दत्त-माधुरी दीक्षित

साजन, खलनायक, खतरों के खिलाड़ी जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद ये कपल बहुत दिनों से एक-दूसरे के साथ स्क्रीन पर नजर नहीं आए हैं। मगर अब खबर है कि एक बार फिर से ये जोड़ी स्क्रीन पर दिखाई देगी। इंडिया टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक माधुरी दीक्षित नेने और संजय दत्त ने अभिषेक वर्मा की अगली फिल्म में साथ काम करने को राजी हो गए हैं। वहीं खबर है कि वरूण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म कलंक में भी माधुरी और संजय स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। 

4. अजय देवगन-काजोल

रील और रियल लाइफ इस कपल को लोग हमेशा ही एक साथ देखना चाहते हैं। मगर बहुत समय बाद काजोल और अजय एक साथ फिर से स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। इसी साल रिलीज होने वाली उनकी फिल्म तानाजी-द अनसंग वॉरियर में ये दोनों साथ नजर आएंगे। 

5. अक्षय कुमार- करीना

इस जोड़ी ने हमेशा ही हमें हंसाया है। कभी अपनी एक्टिंग से तो कभी ऑन स्क्रीन होने वाली अपनी नोंक-झोक से। एक बार फिर से ये कपल बड़े पर्दे पर आने को तैयार हैं। ऑलमोस्ट 9 साल बाद इस कपल ने साथ काम करने की हामी भरी है। अजनबी, कमबख्त इश्क, टशन और बेवफा जैसी फिल्मों के बाद जल्द ही ये दोनों कॉमेडी फिल्म गुड न्यूज में दिखाई देंगे। खबरों की मानें तो ये फिल्म 19 जुलाई 2019 को रिलीज होगी। 

Web Title: Bollywood pairs who are REUNITING after a long time on silver screen

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे