कपिल शर्मा ने ट्विटर पर जमकर दी गालियां, कहा- जो भी लिखा, दिल से लिखा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 7, 2018 09:00 AM2018-04-07T09:00:00+5:302018-04-07T09:00:00+5:30

गुरुवार शाम को कपिल के अकांउट से कई ट्वीट किए गए जो ट्वीट्स सलमान खान के पक्ष में भी थे।

abusiv words in tweets of kapil sharma on his official twitter account account | कपिल शर्मा ने ट्विटर पर जमकर दी गालियां, कहा- जो भी लिखा, दिल से लिखा

कपिल शर्मा ने ट्विटर पर जमकर दी गालियां, कहा- जो भी लिखा, दिल से लिखा

मुंबई, 7 अप्रैल :  कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को एक बार फिर से विवादों नें घेर लिया है। दरअसल कपिल ने गुरुवार शाम को सलमान खान के पक्ष में उतरते हुए कुछ ट्वीट किए जो चर्चा का विषय बन गए हैं।

अभद्र भाषा से भरे ट्वीट्स में जहां कपिल ने सलमान खान का सपोर्ट किया था वहीं मीडिया को लेकर अपना गुस्सा भी जाहिर किया था। कपिल की इस तरह की भाषा के प्रयोग पर जब लोगों ने उनको आड़े हाथों लेना शुरु किया तो उन्होंने इन ट्वीट को डिलीट कर दिया। इसके  बाद कपिल ने रात 11:48 पर फिर से एक ट्वीट किया जो सभी के लिए चौंकाने वाला  रहा। 

कपिल शर्मा ने माफीनामे के ट्वीट को डीलीट करने के बाद एक ट्वीट कर  लिखा 'मैंने जो भी लिखा था अपने दिल से लिखा था, मेरी टीम ने मेरे वो सभी ट्वीट डीलीट किए,  लेकिन मैं इस बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं। वो कुछ रुपयों के लिए किसी के बारे में कुछ भी लिख सकता है, बेशर्म।

इस ट्वीट के बार कपिल एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गए हैं। खास बात ये है कि कपिल ने इस ट्वीट को भी कुछ ही देर में डीलीट कर दिया।  कपिल ने रात में किए इस ट्वीट में रिपोर्टर के लिए एक बार फिर से अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था, लेकिन उन्होंने सारे ट्वीट डिलीट कर दिए थे।

जानें क्या है पूरा मामला

गुरुवार शाम को कपिल के अकांउट से  कई ट्वीट किए गए जो  ट्वीट्स सलमान खान के पक्ष में भी थे। सलमान का पक्ष लेते हुए कपिल के अकाउंट से ट्वीट किया गया, मैंने बहुत सारे ऐसे महाराजा टाइप लोग देखे हैं जो बड़े फ़ख़्र से बताते हैं की हमने। शेर का शिकार किया। मैं मिला हूं उनसे। सलमान बहुत लोगों की मदद करता है अच्छा आदमी है, मुझे नहीं पता उन्होंने ये किया है या नहीं। लेकिन उनके अच्छे पक्ष को देखा जाना चाहिए, घटिया सिस्टम। मुझे अच्छा काम करने दो। कपिल ने इस तरह की भाषा का प्रयोग किया जो पूरी तरह निंदनीय है। लेकिन थोड़ी ही देर में उनके द्वारा एक माफीनामा सामने आया जिससे ऐसा लगा कि उनका अकाउंट हैक हुआ था।

इस बारे में कपिल ने जानकारी देते हुए लिखा, "मेरा अकाउंट हैक हो गया था, कृपया पिछले अपमानजनक ट्वीट्स को अनेदखा कर दें। आप को हुई दिक्कत के लिए मैं माफी मांगता हूं। लेकिन फिर थोड़ी ही कुछ ही देर में उनके अकाउंट से माफीनामे को भी हटा लिया गया।

मामला यहीं नहीं थमा माफीनामे के बाद कपिल शर्मा ने इस बारे में फिर से ट्वीट कर कहा, 'मैंने जो भी लिखा था, अपने दिल से लिखा था। मेरी टीम ने ये ट्वीट्स डिलीट कर दिए थे, लेकिन मैं इस बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं। वह महज कुछ रुपयों के लिए किसी के बारे में कुछ भी लिख सकता है, बेशर्म।' 

Web Title: abusiv words in tweets of kapil sharma on his official twitter account account

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे