शर्लिन चोपड़ा का नहाते हुए बाथरूम का वीडियो हुआ वायरल!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 4, 2018 04:42 PM2018-04-04T16:42:20+5:302018-04-04T19:14:03+5:30

शर्लिन चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर हॉट और सेक्सी वीडियो शेयर किया है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

actress sherlyn chopra hot video viral on socail media | शर्लिन चोपड़ा का नहाते हुए बाथरूम का वीडियो हुआ वायरल!

शर्लिन चोपड़ा का नहाते हुए बाथरूम का वीडियो हुआ वायरल!

मुंबई, 4 अप्रैल:  बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा आए दिन सोशल मीडिया पर किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। ऐसे में अब एक बार फिर से वह बोल्ड और हॉटनेस के कारण सोशल मीडिया पर छाए गई हैं। उनका सावर लेते का एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है।

हाल ही में शर्लिन चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर हॉट और सेक्सी वीडियो शेयर किया है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट भी आ रहे हैं।दरअसल सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह शर्लिन के नहाते हुए कहा है।

वीडिया में वह बॉथरूम में नहाते हुए नजर आ रही हैं। नहाते हुए वाले वीडियो में उन्होंने एक हॉट सी ड्रेस पहन रखी है, जिसमें वह काफी हॉट अदाएं बिखेरती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री इससे पहले भी वह इस तरह के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी है।

वह सोशल मीडिया पर वह अपनी सेमी न्यूड फोटो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। शर्लिन चोपड़ा ने कई बी ग्रेड फिल्मों में काम कर चुकी है। शर्लिन ने सबसे ज्यादा चर्चा अपनी फिल्म कामसूत्रा 3डी के लिए बटोरी थी।

Web Title: actress sherlyn chopra hot video viral on socail media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे