Birthday Special: जब नेहा धूपिया पर मोटापे का कमेंट करना पड़ गया भारी, एक्ट्रेस ने लगा दी थी क्लास- पढ़ें पूरी डिटेल्स

By मेघना वर्मा | Published: August 27, 2019 06:56 AM2019-08-27T06:56:37+5:302019-08-27T06:56:37+5:30

नेहा हर मुद्दे पर खुलकर बोलती हैं। पंजाबी सिख परिवार से ताल्लुक रखने वाली नेहा ने उस समय लोगों को हैरत में डाल दिया जब खबर आई कि 10 मई साल 2018 को उन्होंने एक्टर अंगद बेदी से दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी कर ली। 

Birthday Special: neha dhupia takes on web portal for comments on her fat | Birthday Special: जब नेहा धूपिया पर मोटापे का कमेंट करना पड़ गया भारी, एक्ट्रेस ने लगा दी थी क्लास- पढ़ें पूरी डिटेल्स

Birthday Special: जब नेहा धूपिया पर मोटापे का कमेंट करना पड़ गया भारी, एक्ट्रेस ने लगा दी थी क्लास- पढ़ें पूरी डिटेल्स

Highlightsनेहा धूपिया ने फेमिना मिस इंडिया और फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया था।नेहा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की साल 2003 में फिल्म 'कयामत : सिटी अंडर थ्रीट' से की थी।

बॉलीवुड की कुछ हॉट हसीनाओं में से एक नेहा धूपिया आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। 27 अगस्त 1980 केरला के कोच्ची में जन्मीं नेहा धूपिया जितनी बोल्ड अवतार में दिखती हैं उतनी ही बोल्ड तरीके से अपनी बातें भी रखती हैं। नेहा हर मुद्दे पर खुलकर बोलती हैं। पंजाबी सिख परिवार से ताल्लुक रखने वाली नेहा ने उस समय लोगों को चौंका दिया जब खबर आई कि 10 मई साल 2018 को गुपचुप दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी कर ली। 

बचपन में आर्मी स्कूल में पढाई करने वाली नेहा ने अपनी ग्रेजुएशन दिल्ली विश्वविद्यायल से पूरी की। इसके बाद एक्ट्रेस ने फेमिना मिस इंडिया और फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया था। इसको जीतने के बाद नेहा को मिस यूनिवर्स प्रतोयोगिता में भाग लिया था। हांलाकि वह इसको जीत नहीं पाई थीं लेकिन वह इसमें टॉप 10 में जगह बनाने में सफल रहीं थीं। 

नेहा धूपिया ने कुछ ही दिनों पहले बेबी गर्ल महर को जन्म दिया है। जिसके साथ अक्सर ही इमोशनल पोस्ट नेहा अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वहीं नेहा के काम करने का डेडिकेशन उनकी प्रेग्नेन्सी टाइम में भी दिखाई दिया था। प्रेग्नेन्सी के बाद भी नेहा ने ज्यादा टाइम का ब्रेक नहीं लिया। नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी के बाद कई लोगों ने उनके बढ़े हुए वेट पर कमेंट करना शुरू कर दिया।

एक न्यूज पोर्टल को नेहा के बढ़े हुए वजन पर कमेंट करना मंहगा पड़ गया। नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर ही पोर्टल की क्लास लगा दी। एक पोस्ट करके उन्होंने अपनी सारी भड़ास निकाली। नेहा ने पोस्ट में लिखा, 'मैं किसी भी तरह से जवाबदेह नहीं हूं क्योंकि इस तरह की फैट शेमिंग मुझे जरा भी प्रभावित नहीं करती है। मैं इसे एक ज्यादा बड़ी दिक्कत के तौर पर रखना चाहती हूं। क्योंकि फैटशेमिंग सिर्फ सेलेब्स के लिए नहीं बल्कि सभी के लिए बंद होनी चाहिए।'

नेहा धूपिया के इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी। नेहा के इस पोस्ट को सभी सेलिब्रिटीज ने पसंद किया और उनके काम की तारीफ की। साथ ही कुछ सेलेब्स ने तो यह भी लिखा की ऐसी बातों पर वो ध्यान ना दे। यह सिर्फ एक उदाहरण है नेहा अक्सर ही अलग-अलग मुद्दों पर अपनी बात रखती हैं और खुलकर सवालों का सामना करती हैं।

नेहा का करियर

नेहा ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की साल 2003 में फिल्म 'कयामत : सिटी अंडर थ्रीट' से की थी। इसके बाद 'जूली', 'क्या कूल हैं हम', 'गरम मसाला' , 'चुप-चुप के' , 'शूट आउट अट लोखंडवाला' , 'सिंह इज किंग' , 'दे दनादन', 'एक्शन रीप्ले' और 'रश' जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में नेहा ने काम किया है। वे मलयालम, तेलुगु, जापानी, उर्दू और पंजाबी भाषाओं की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

Web Title: Birthday Special: neha dhupia takes on web portal for comments on her fat

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे