BB13: आधी रात में शेफाली बग्गा ने घरवालों को किया परेशान तो सिद्धार्थ शुक्ला ने किया बाथरूम में लॉक, देखें वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 18, 2019 02:09 PM2019-12-18T14:09:38+5:302019-12-18T14:32:30+5:30

बीते दिन कैप्टेंसी टास्क से बाहर होने के बाद शेफाली बग्गा ने घरवालों की नींद उड़ा दी है जिसके कारण आधी रात को उन्हें बाथरूम में लॉक कर दिया गया है।

bigg boss season 13 latest episode video Siddharth Shukla locked himself in bathroom watch video | BB13: आधी रात में शेफाली बग्गा ने घरवालों को किया परेशान तो सिद्धार्थ शुक्ला ने किया बाथरूम में लॉक, देखें वीडियो

BB13: आधी रात में शेफाली बग्गा ने घरवालों को किया परेशान तो सिद्धार्थ शुक्ला ने किया बाथरूम में लॉक, देखें वीडियो

Highlightsबिग बॉस 13 को 80 दिन करीब गुजर चुके हैं।हर रोज घर के अंदर नए नए ड्रामें देखने को मिल रहे हैं।

बिग बॉस 13 को 80 दिन करीब गुजर चुके हैं। हर रोज घर के अंदर नए नए ड्रामें देखने को मिल रहे हैं। घर के अंदर के बवाल हैं कि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। बीते दिन घर के अंदर कैप्टेंसी टास्क हुआ जिसमें शेफाली बग्गा ने काफी तोड़फोड़ की। इसके बाद उन्होंने घर के अंदर आधी रात नया ड्रामा किया है।

शेफाली के इस ड्रामे से सभी घरवाले खासा परेशान हुए हैं। शेफाली ने इतना ड्रामा किया कि बाद में उनको बाथरूम में बंद कर दिया गया। आपको बता दें कि घर में बीते दिन माउस टास्क हुआ था जिसका सीधा असर कैप्टनसी पर पड़ने वाला था। इस टास्क में उनकी टीम ने उनको गेम से बाहर कर दिया था। जिससे वह काफी बौखला गई थीं।

गुस्से में शेफाली ने पूरे टास्क का सारा सामान तोड़ दिया था। ऐसे में इसके बाद शेफाली में जिद में आकर आधी रात में घर में काफी हल्ला किया। शेफाली ने घरवालों के सामाने जाकर खूब जोर जोर से चिल्लाया और बर्तन पीटे।

शेफाली ने सभी की रजाई भी खूब खींची। इतना ही नहीं बर्तन बजाने से सभी की नींद खराब की। शेफाली की इस तरह की हरकत से पूरे घरवाले परेशाना होते नजर आए।जब शेफाली ने सिद्धार्थ के पास हल्ला करना शुरू किया तो सिद्धार्थ ने कैप्टन विकास से इसकी शिकायत की।विकास गुप्ता ने मौका देखते हुए शेफाली बग्गा के ऊपर एक ब्लांकेट डाला और उन्हें उठाते हुए बाथरूम ले गए। 

विकास के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा ने भी शेफाली को बाथरूम में बंद करने में मदद की है। शेफाली को जब बाथरूम में बंद किया जाता है तो वह खूब चिल्लाती हैं।  अब देखना होगा कि क्या शेफाली पूरी रात घर में बंद रहती हैं या फिर उनको घरवाले बाहर निकाल देते हैं।

English summary :
Bigg Boss Season 13 Latest Episode Video: All the family members have been greatly disturbed by this Shefali drama. Shefali did so much drama that he was later locked in the bathroom. Let me tell you that the mouse task was done in the house on the previous day, which would have a direct impact on the Captaincy.


Web Title: bigg boss season 13 latest episode video Siddharth Shukla locked himself in bathroom watch video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे