bigg-boss-14-sara-gurpal-evicted-from-house-seniors-takes-decision | बिग बॉस में सीनियर्स लेगें फैसला, ये कंटेस्टेंट होगा घर से बेघर!
बिग बॉस में सीनियर्स लेगें फैसला, ये कंटेस्टेंट होगा घर से बेघर!

Highlightsटीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ’ एक बार फिर से फैंस के सामने पेश हो गया हैबिग बॉस 14 को फैंस अभी तक काफी पसंद कर रहे हैं।

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ’ एक बार फिर से फैंस के सामने पेश हो गया है। बिग बॉस 14 को फैंस अभी तक काफी पसंद कर रहे हैं। इस बार भी शो में सीनियर की भूमिका ने सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री हुई है। ऐसे में गुरुवार को तीन कंटेस्टेंट, निक्की तंबोली, जैस्मीन भसीन और पवित्रा पुनिया के बीच इम्यूनिटी टास्क हुआ था, जिसमें निक्की को जीत हासिल हुई,निक्की घर की पहली कंफर्म सदस्य बन गई हैं।

इस बार के इस सीजन के पहले वीकेंड के वार में सलमान खान ने फ्रेशर्स की जमकर क्लास लगाई है। इस बार के वीकेंड के वार में कोई भी घर से नहीं निकला है लेकिन, खबरों की मानें चो बिग बॉस के घर से कंटेस्टेंट्स ने सारा गुरपाल (Sara Gurpal) को बेघर करने का फैसला लिया है।

 इस बात की जानकारी बिग बॉस के फैन पेज ने दी है।इस बार सलमान खान घरवालों की क्लास भी लगाई और खूब मस्ती मजाक भी किया। सलमान खान ने बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हुए सभी को घर से जाने के लिए भी कह दिया था।

भले ही कोई बार घर से बेघर ना हुआ लेकिन बाद में बिग बॉस (Bigg Boss) ने यह फैसला सीनियर्स के भरोसे छोड़ दिया है। ऐसे में हाल ही में खबरें आ रही हैं कि सीनिर्यस पंजाबी एक्ट्रेस सारा गुरपाल (Sara Gurapl) को घर से बेघर करने का फैसला लेगें। लेकिन इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक सूचना नहीं मिली है।

सीनियर्स के अनुसार परफेक्‍ट फॉर बिग बॉस

हिना खान - पवित्रा पुनिया

गौहर खान- पवित्रा पुनिया

सिद्धार्थ शुक्‍ला - पवित्रा पुनिया

Web Title: bigg-boss-14-sara-gurpal-evicted-from-house-seniors-takes-decision

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे