बिग बॉस 14: घर में हुई प्यार की शुरूआत, ये कंटेस्टेंट बन सकते हैं इस सीजन के लवर कपल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 7, 2020 10:02 AM2020-10-07T10:02:29+5:302020-10-07T10:02:29+5:30

बिग बॉस 14: बीते दिनों एक टास्क के लिए पवित्रा पुनिया ने राहुल वैद्य को गाल पर किस भी दिया था।

bigg-boss-14-rahul-vaidya-proposes-pavitra-punia | बिग बॉस 14: घर में हुई प्यार की शुरूआत, ये कंटेस्टेंट बन सकते हैं इस सीजन के लवर कपल

बिग बॉस 14: घर में हुई प्यार की शुरूआत, ये कंटेस्टेंट बन सकते हैं इस सीजन के लवर कपल

Highlights बिग बॉस 14 का आगाज शनिवार (3 अक्टूबर) से हो गया हैकंटेस्टेंट्स की घर में एंट्री भी हो चुकी है

बिग बॉस 14 का आगाज शनिवार (3 अक्टूबर) से हो गया है। कंटेस्टेंट्स की घर में एंट्री भी हो चुकी है। शो के धमाकेदार प्रीमियर के दौरान जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस और कंटेस्टेंट्स के बीच थोड़ी नोकझोंक देखने को मिली। इस बार का सीजन जबरदस्त होने वाला है। घर में आते ही लड़ाई झगड़े भी शुरू हो गए हैं।

अभी चार दिन ही बीते हैं कि घर के अंदर प्यार के बीज फूटने लगे है। घर के अंदर सिंगर राहुल वैद्य पवित्रा पुनिया से रिलेशनशिप से जुड़े सवाल करते हुए नजर आए थे। दरअसल पवित्रा पुनिया ने राहुल से अपने टूट हुए रिश्तों के बारे में बात करती नजर आईं।  इस दौरान राहुल वैद्य बड़े ही ध्यान से उनकी बातें सुनते हुए नजर आ रहे थे।

घर के गार्डन एरिया में बैठकर राहुल वैद्य से पवित्रा से पूछा था कि क्या वो जिंदगी में दोबारा किसी को मौका देना चाहेंगी? तब पवित्रा पुनिया ने कहा था कि वो यकीनन अच्छे इंसान को जरुर मौका देंगी। अब राहुल वैद्य मौके पर चौका मारने वाले हैं।

'बिग बॉस 14' के नए एपिसोड में राहुल वैद्य आखिरकार पवित्रा पुनिया से अपने दिल की बात कह ही देंगे। 'बिग बॉस 14' के नए प्रोमो में राहुल वैद्य पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) से कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वो किचन में उनके साथ हमेशा खड़ें रहेंगे। राहुल वैद्य की बातें सुनकर पवित्रा पुनिया का चेहरा शर्म से लाल हो गया है।

इससे पहले घर की ही प्रतियोगी निक्की का कहना है कि राहुल उनको वॉइस मैसेज भेजा करते थे। जबकि राहुल ने भी कहा है कि वह निक्की को अपने एक दोस्त के जरिए से जानते हैं। वहीं पवित्रा की बात करे तो बिग बॉस 13 के प्रतियोगी  पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं।ऐसे में देखना होगा कि पवित्रा पारस के साथ रिश्ते को लेकर शो के अंदर क्या ही खुलासा करती हैं।

Web Title: bigg-boss-14-rahul-vaidya-proposes-pavitra-punia

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे