Bigg Boss 14: कैप्टेंसी टास्क के लिए एजाज ने राहुल महाजन के साथ मिलकर बनाया ये प्लान, देखें वीडियो

By स्वाति सिंह | Published: December 8, 2020 12:52 PM2020-12-08T12:52:15+5:302020-12-08T12:57:32+5:30

बिग बॉस के घर में राहुल महाजन की अभी तक आखिरी एंट्री हुई। शो में राहुल महाजन को एक दिन का राजा बनाया गया। इस दौरान सभी घरवालों ने राहुल से खूब मजे लिए।

Bigg Boss 14: ejaz khan, along with Rahul Mahajan, made this plan for captivity task, watch video | Bigg Boss 14: कैप्टेंसी टास्क के लिए एजाज ने राहुल महाजन के साथ मिलकर बनाया ये प्लान, देखें वीडियो

Bigg Boss 14: कैप्टेंसी टास्क के लिए एजाज ने राहुल महाजन के साथ मिलकर बनाया ये प्लान, देखें वीडियो

Highlightsबिग बॉस 14 के घर में नए सदस्यों की एंट्री के बाद खेल काफी दिलचस्प हो गया है।राहुल महाजन एक दिन का राजा बनकर घर में शामिल हुए हैं।

Bigg Boss 14:बिग बॉस 14 के घर में नए सदस्यों की एंट्री के बाद खेल काफी दिलचस्प हो गया है। बिग बॉस में विकास गुप्ता, राहुल महाजन, अर्शी खान, मनु पंजाबी और कश्मीरा शाह ने लेटेस्ट एंट्री ली है। ऐसे में राहुल महाजन एक दिन का राजा बनकर घर में शामिल हुए हैं।

इसी बीच मेकर्स ने एक प्रोमो जारी किया है, इस दौरान घर में नए कप्तान का चुनाव किया जाना है। इसके लिए राहुल महाजन को जिम्मेदारी दी गई है। इस टास्क में राहुल महाजन को रिझाने के लिए सभी घरवाले टीम बनाकर उन्हें रिझाने लगते हैं। इस टास्क में कप्तान का चुनाव करने के लिए एक टास्क करवाया जाएगा। इस टास्क में जो विनर होगा वही कैप्टन बनेगा।

इस टास्क में टास्क के लिए बिग बॉस के घर में नए-पुराने खिलाड़ियों की टीम बनती है। एजाज़ खान, मनु पंजाबी और अर्शी खान एक टीम में होते हैं। सभी खिलाड़ी अपने-अपने तरीकों से राजा राहुल महाजन को रिझाने की कोशिश करते हैं ताकि उनमें से कोई एक कैप्टन बन जाए। इस टास्क के लिए एजाज़ खान राहुल से डील करते हैं कि अगर वह एजाज़ या मनु पंजाबी में से किसी एक को कैप्टन बनने देते हैं तो पहली चांस में वो उन्हें नॉमिनेशन से बचाएंगे।

Web Title: Bigg Boss 14: ejaz khan, along with Rahul Mahajan, made this plan for captivity task, watch video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे