BB 13: क्या घर से बाहर नहीं हुए हैं सिद्धार्थ शुक्ला, इस एक्ट्रेस ने दी हिंट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 6, 2019 09:23 AM2019-11-06T09:23:19+5:302019-11-06T09:23:19+5:30

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के सबसे दमदार प्रतियोगी माने जा रहे थे, लेकिन अब अचानक बिग बॉस के आदेश के बाद वह घर से बाहर हो गए हैं।

bigg boss 13 sidharth shulka exit kamya punajbi tweet gives hopes | BB 13: क्या घर से बाहर नहीं हुए हैं सिद्धार्थ शुक्ला, इस एक्ट्रेस ने दी हिंट

BB 13: क्या घर से बाहर नहीं हुए हैं सिद्धार्थ शुक्ला, इस एक्ट्रेस ने दी हिंट

Highlightsसोशल मीडिया पर #WeSupportSidShukla हैशटैग ट्रेंड कर रहा है।इसका कारण है कि अचानक बिग बॉस के घर से सिद्धार्थ शुक्ला का एविक्शन।

सोशल मीडिया पर #WeSupportSidShukla हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। इसका कारण है कि अचानक बिग बॉस के घर से सिद्धार्थ शुक्ला का एविक्शन। चार नवंबर को टेलीकास्ट हुए एपिसोड के बाद एक प्रोमो पेश किया गया है जिसमें दिखाया  गया है कि सिद्धार्थ को बिग बॉस ने घर से बाहर कर दिया है। जिसके बाद उनके फैंस उनके स्पोर्ट में उतर आए हैं। इसी बीच  टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी के एक ट्वीट के बाद फैंस को अपने फेवरेट कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को घर में वापस देखने की उम्मीदें नजर आने लगी हैं।

ये हर किसी को पता है कि काम्या बिग बॉस की काफी बड़ी फैन हैं। काम्या आए दिन शो के प्रतियोगियों को लेकर अपनी राय व्यक्त करती रहती हैं। काम्या को सोशल मीडिया पर कई बार सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करते देखा गया है। सिद्धार्थ को लेकर काम्या कई बार ट्वीट भी कर चुकी हैं।

लेकिन अब काम्या के नए ट्वीट ने हर किसी को कंफ्यूज कर दिया है। हाल ही में काम्या ने ट्वीट करते लिया है कि मैं किसी को सपोर्ट नहीं कर रही हूं। हिंसा इस घर में पहले दिन से ही हर कोई पर रहा है। इसमें लड़कियां भी शामिल हैं। इसलिए आज रात के एपिसोड का इंतजार करें फिर बात करेंगे। अब सुनो सिद्धार्थ शुक्ला शो के हिस्सा हैं, चलो अब और दो गालियां मुझे, हैप्पी ट्रोलिंग।

अभी ये साफ नहीं हुआ है कि सिद्धार्थ को पूरी तरह से घर से बाहर कर दिया गया है फिर सीक्रेट रूम में रखा गया है। ऐसा पहला बार नहीं हुआ इससे पहले भी कई सदस्य गलत व्यवहार के चलते घर से बेघर हो चुके हैं। लेकिन उसमें से प्रियांक शर्मा और कुशल टंडन ही दोबारा घर में वापसी कर सके हैं।

Web Title: bigg boss 13 sidharth shulka exit kamya punajbi tweet gives hopes

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे