'बिग बॉस' में देवोलीना ने खोया आपा, शहनाज को जड़ा थप्पड़-देखें वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 23, 2019 02:07 PM2019-10-23T14:07:53+5:302019-10-23T14:08:23+5:30

मंगलवार को बिग बॉस में नॉमिनेशन टास्क हुआ। इस तीसरे नॉमिनेशन टास्क में असीम रियाज और आरती सिंह सुरक्षित हो गए हैं।

bigg boss 13 devoleena and shnaaz got into ugly fight | 'बिग बॉस' में देवोलीना ने खोया आपा, शहनाज को जड़ा थप्पड़-देखें वीडियो

'बिग बॉस' में देवोलीना ने खोया आपा, शहनाज को जड़ा थप्पड़-देखें वीडियो

Highlightsबिग बॉस 13 में शुरू से ही हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है।शो में कंटेस्टेंट के बीच अब तक कई बार लड़ाई झगड़े देखे जा चुके हैं।

बिग बॉस 13 में शुरू से ही हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में कंटेस्टेंट के बीच अब तक कई बार लड़ाई झगड़े देखे जा चुके हैं। शो में कई बार कंटेस्टेंट अपनी हदें पार करते नजर आ चुके हैं। टास्क जीतने के लिए कंटेस्टेंट जोश में होश खो जाते हैं। आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह से देवोलिना एग्रेसिव हो जाती हैं और शहनाज के साथ हाथपाई करने लगती हैं।

मंगलवार को नॉमिनेशन टास्क हुआ। इस तीसरे नॉमिनेशन टास्क में असीम रियाज और आरती सिंह सुरक्षित हो गए हैं। जबकि घर के बाकी कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा, शेफाली बग्गा, देवोलीना, पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ डे घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गए हैं।

बिग बॉस ने सभी नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स को सांप सीढ़ी का एक टास्क दिया। जिसको जीतकर घरवालें नॉमिनेशन से सुरक्षित हो सकते हैं। इस टास्क में सभी घरवालों को मिट्टी की एक सीढ़ी बनाने थी , जो सबसे पहले सीढी बनाए वाली इस हफ्ते नॉमिनेशन से सुरक्षित हो जाएगा।


लेकिन सांप सीढ़ी के इस खेल में देवोलीना बहुत ज्यादा एग्रेसिव हो जाती हैं। अपनी सीढ़ी बचाने के लिए वह शहनाज के साथ हाथापाई पर उतर आएंगी। ऐसे में देवो शहनाज पर गुस्से में हाथ उठाने की कोशिश करती हैं। इतना ही वह उनको थप्पड़ तक मारने की कोशिश करती हैं।

इतना ही नहीं सिद्धार्थ शुक्ला और पारस के बीच भी लड़ाई हो जाती है। दोनों टास्क के दौरान एक दूसरे की सीढ़ियां बिगाड़ने की कोशिश करते हैं। इतना ही नहीं दोनों के बीच हाथापाई होते होते रह जाती है।

Web Title: bigg boss 13 devoleena and shnaaz got into ugly fight

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे