भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह फैंस को देंगी एंटरटेनमेंट का ट्रिपल डोज, बनाएंगी ये रिकॉर्ड

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 1, 2018 01:10 PM2018-09-01T13:10:23+5:302018-09-01T13:10:23+5:30

भोजपुरी की हॉट केक कही जाने वाली अभिनेत्री अंजना सिंह अनोखा रिकॉर्ड बनाने वाली हैं। अंजना ने सबका रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 

bhojpuri actress anjana sing three movies releasing in same day | भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह फैंस को देंगी एंटरटेनमेंट का ट्रिपल डोज, बनाएंगी ये रिकॉर्ड

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह फैंस को देंगी एंटरटेनमेंट का ट्रिपल डोज, बनाएंगी ये रिकॉर्ड

भोजपुरी की हॉट केक कही जाने वाली अभिनेत्री अंजना सिंह अनोखा रिकॉर्ड बनाने वाली हैं। अंजना ने सबका रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अभिनेत्री एक ही दिन में तीन फिल्मे रिलीज हो रही है। भोजपुरी के इतिहास में पहली बार ऐसा नजारा देखने मिल रहा है की 1 ही दिन अभिनेत्री की 3 फिल्में रिलीज हो रही है।

बी फिल्म (डिजिटल मीडिया) से ख़ास बात चित करते हुए अंजना ने बताया की 7 सितम्बर को उनकी  फिल्मे (सनकी दरोगा और मुन्ना मावली) बिहार में रिलीज हो रही है और मुंबई में "नागराज" रिलीज हो रहा है।

अंजना ने भोजपुरी में बहुत से फिल्मो में काम किया है लेकिन इस तरह से उनकी फिल्मे रिलीज होंगी ये उन्होंने सोचा भी नहीं था, अंजना के बता से पता चल रहा था की वो अपनी काम को लेकर कितनी खुश और उत्साहित है। 

अंजना ने शूटिंग में व्यस्थता के कारण अपने फिल्मो के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी, लेकिन उन्होंने अपने फिल्मो के सभी निर्माताओं का सुक्रिया अदा किया और अपने दर्शको से कहा मेरी फिल्मो को आप हमेसा प्यार देते है उसी तरह मेरी इन फिल्मो को भी प्यार दे ताकी वो हमेसा अच्छी अच्छी फिल्मो में काम करके उनको एंटरटेन करते रहेंगी।

Web Title: bhojpuri actress anjana sing three movies releasing in same day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे