लाइव न्यूज़ :

Bhakshak Trailer Out: पत्रकार बनीं भूमि पेडनेकर ने इंसाफ के लिए शुरू की लड़ाई, 'भक्षक' का ट्रेलर देख छूट जाएंगे आपके पसीने

By अंजली चौहान | Published: January 31, 2024 1:03 PM

Bhakshak Trailer Out: बहुप्रतीक्षित फिल्म 'भक्षक' अपनी रिलीज से बस कुछ ही दिन दूर है, जिससे दर्शकों के बीच जबरदस्त उत्साह पैदा हो गया है।

Open in App

Bhakshak Trailer Out: बॉलीवुड हसीना भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म 'भक्षक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रिलीज से पहले इसके ट्रेलर को देख फैन्स के बीच उत्साह बढ़ गया है और फैन्स मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। भक्षक का जबरदस्त ट्रेलर रोमांच से भरा हुआ है जो आपके पसीने छुड़ा देगा। फिल्म में भूमि पेडनेकर एक दृढ़ पत्रकार की भूमिका निभाती हैं और एक बेबाक तरीके से इंसाफ की लड़ाई लड़ने के लिए समाज के खिलाफ खड़ी हैं। 

ट्रेलर में पहले से ही इस क्राइम थ्रिलर की दिलचस्प दुनिया की एक आकर्षक झलक पेश की गई है, हाल ही में रिलीज हुआ ट्रेलर फिल्म की मनोरम कहानी के बारे में और जानकारी प्रदान करता है।

भक्षक का ट्रेलर आउट

बुधवार, 31 जनवरी को, आगामी फिल्म भक्त का ट्रेलर विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर जारी किया गया। कहानी की एक झलक पेश करते हुए, ट्रेलर दर्शकों को भूमि पेडनेकर द्वारा अभिनीत नायिका वैशाली सिंह से परिचित कराता है। वैशाली को एक निडर खोजी पत्रकार के रूप में चित्रित किया गया है जो मुनव्वरपुर में एक बालिका आश्रय गृह के भीतर छिपी सच्चाई को उजागर करने और एक जघन्य अपराध को उजागर करने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

इस मनोरंजक यात्रा में भूमि के साथ अभिनेता संजय मिश्रा भी शामिल हैं, जो न्याय की तलाश में उनकी सहायता करते हैं। साईं ताम्हणकर एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हैं, जबकि आदित्य श्रीवास्तव प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते हैं।

2 मिनट और 38 सेकंड के ट्रेलर के अंत में, भूमि का किरदार एक मार्मिक सवाल उठाता है, जो लोगों से "इंसान" (मानव) या "भक्षक" (शिकारी) के बीच एक महत्वपूर्ण विकल्प चुनने का आग्रह करता है।

भक्षक के बारे में जानें सबकुछ 

भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म भक्षक में संजय मिश्रा, साई ताम्हणकर और आदित्य श्रीवास्तव अभिनीत हैं। भक्षक का निर्देशन निर्देशक पुलकित ने किया है और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले गौरी खान और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है। सच्ची घटनाओं से प्रेरणा लेते हुए, इस रोमांचक फिल्म का प्रीमियर 9 फरवरी, 2024 को नेटफ्लिक्स पर होने वाला है।

भक्षक मनोरंजन और ज्ञान का एक शक्तिशाली मिश्रण पेश करता है। इससे पहले, गौरव वर्मा ने एक बयान में, फिल्म की कहानी कहने की प्रतिबद्धता पर जोर दिया था जो न केवल मनोरंजन करती है बल्कि विचार को भी उकसाती है और सामाजिक प्रतिबिंबों को प्रेरित करती है।

टॅग्स :भूमि पेडनेकरबॉलीवुड अभिनेत्रीहिन्दी सिनेमा समाचारमूवी ट्रेलर
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीअंडे फ्रीज करने पर विचार कर रही हैं मृणाल ठाकुर, कहा- रिलेशनशिप कठिन होते हैं

भारतपीएम मोदी के मुसलमानों पर की टिप्पणी पर लारा दत्ता ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीVarun Dhawan Birthday: 'स्टूडेंट' बन बॉलीवुड में किया डेब्यू, आज है इंडस्ट्री के सुपरस्टार, जानिए कैसे वरुण धवन बनें सबके फेवरेट

बॉलीवुड चुस्कीBigg Boss OTT3:सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 3 में हुआ बड़ा बदलाव, नया अपडेट आया सामने

बॉलीवुड चुस्कीराखी सावंत पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार! आदिल खान का दावा, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

बॉलीवुड चुस्की अधिक खबरें

बॉलीवुड चुस्कीVIDEO: दुबई कॉन्सर्ट में माहिरा खान को पहचानने में नाकाम रहे अरिजीत सिंह, फिर माफी मांगने के लिए बीच में रोका गाना

बॉलीवुड चुस्कीKalki 2898 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण-स्टारर मूवी अब जून में होगी रिलीज़, देखें फिल्म का नया पोस्टर

बॉलीवुड चुस्कीSalman Khan House Firing: लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल के खिलाफ ‘लुकआउट सर्कुलर’ जारी, कनाडा में रहता है...

बॉलीवुड चुस्कीअवैध आईपीएल स्ट्रीमिंग मामला: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को साइबर सेल का समन, इस दिन होगी पेशी

बॉलीवुड चुस्कीPushpa Pushpa Song Teaser: अल्लू अर्जुन अभिनीत फिल्म का पहला प्रोमो सॉन्ग 'पुष्पा-पुष्पा...' आया सामने