लता मंगेशकर का हाल पूछने अस्पताल पहुंचीं बहन आशा भोसले और भाई हृदयनाथ

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 5, 2022 08:45 PM2022-02-05T20:45:04+5:302022-02-05T20:52:05+5:30

मुंबई स्थित ब्रीच कैंडी अस्पताल में बहन आशा भोंसले, भाई हृदयनाथ शनिवार को पहुंचे। शनिवार को डॉक्टर ने यह बताया कि उन्हें दोबारा वेंटिलेटर पर रखा गया है और वह लगातार डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है । 

Asha Bhosle rushes to meet sister Lata Mangeshkar at Breach Candy Hospital | लता मंगेशकर का हाल पूछने अस्पताल पहुंचीं बहन आशा भोसले और भाई हृदयनाथ

लता मंगेशकर का हाल पूछने अस्पताल पहुंचीं बहन आशा भोसले और भाई हृदयनाथ

Highlightsलता जी से मिलने पहुंचे बहन आशा भोंसले, भाई हृदयनाथमिलने वालों में रश्मि ठाकरे, सुप्रिया सुले, मधुर भंडारकर, और पीयूष गोयल

मुंबई: बॉलीवुड की दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर का हाल जानने के लिए दक्षिणी मुंबई स्थित ब्रीच कैंडी अस्पताल में बहन आशा भोंसले, भाई हृदयनाथ शनिवार को पहुंचे। स्वर कोकिला का हाल समाचार जानने के लिए रश्मि ठाकरे, सुप्रिया सुले, मधुर भंडारकर, राजनेता मंगल प्रभात लोढ़ा और पीयूष गोयल सहित अन्य गणमान्य भी पहुंचे। शनिवार को डॉक्टर ने यह बताया कि उन्हें दोबारा वेंटिलेटर पर रखा गया है और वह लगातार डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है । 

अस्पताल के डॉ. प्रतित समदानी ने उनकी सेहत का अपडेट देते हुए कहा, ‘‘उनका स्वास्थ्य दोबारा बिगड़ गया है। वे आईसीयू में हैं। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है, वे डॉक्टर्स की देखरेख में है।’’

लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समधानी और उनकी टीम लगातार स्वर कोकिला की सेहत का ख्याल रख रहे हैं। डॉक्टर्स की एक टीम 24 घंटे उनके इलाज के लिए अस्पताल में मौजूद है।

बता दें कि पिछले 27 दिनों से वह मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं। पिछले दिनों उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट से हटा दिया गया था। तब डाक्टरों ने कहा था कि उनकी हालत में सुधार देखा जा रहा है। 

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर (92) को कोरोना वायरस संक्रमण हो गया था और उन्हें हल्के संक्रमण के साथ 8 जनवरी को दक्षिण मुम्बई स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

इससे पहले दिग्गज गायिका को नवंबर 2019 में सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।  लता मंगेशकर ने कई भारतीय भाषाओं में 30,000 से अधिक गाने गाए हैं।

उन्हें सर्वोच्च भारतीय नागरिक सम्मान भारत रत्न, पद्म भूषण, पद्मविभूषण, दादा साहब फाल्के अवॉर्ड समेत दर्जनों पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। 

Web Title: Asha Bhosle rushes to meet sister Lata Mangeshkar at Breach Candy Hospital

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे