आर्यन के फोन पर मौजूद चैट फुटबॉल के बारे में है, फुटबॉल में ड्रग्स नहीं होता; NCB के आर्यन को और हिरासत में रखने की बात पर बोले वकील

By अनिल शर्मा | Published: October 8, 2021 07:44 AM2021-10-08T07:44:52+5:302021-10-08T08:08:23+5:30

आर्यन खान, अरबाज़ मर्चेंट, मुनमुन धमेचा और अन्य 5 को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। कोर्ट ने कहा कि अब इस मामले की सुनवाई एनडीपीएस की विशेष अदालत करेगी।

aryan lawyer said chat on aryan phone is about football, no drugs in football | आर्यन के फोन पर मौजूद चैट फुटबॉल के बारे में है, फुटबॉल में ड्रग्स नहीं होता; NCB के आर्यन को और हिरासत में रखने की बात पर बोले वकील

आर्यन के फोन पर मौजूद चैट फुटबॉल के बारे में है, फुटबॉल में ड्रग्स नहीं होता; NCB के आर्यन को और हिरासत में रखने की बात पर बोले वकील

Highlightsएनसीबी ने कोर्ट में कहा कि आर्यन को हिरासत में रखने की जरुरत हैआर्यन के वकील ने कहा कि जिस चैट के बारे में बोला जा रहा है वह फुटबाल के बारे में है

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने मुंबई की अदालत में दलील दी कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) का आरोप है कि 23 साल पुराने फोन में मिली व्हाट्सएप चैट सच्चाई से बहुत दूर हैं।

एनसीबी ने गुरुवार अदालत से कहा कि उसे आर्यन खान को हिरासत में रखने की जरूरत है ताकि वह अचित कुमार के साथ उससे विस्तार से जिरह कर सके, जिसका दावा है कि उसने आर्यन खान को ड्रग्स की आपूर्ति की थी। मानेशिंदे ने अदालत से कहा, "उन्हें चैट डाउनलोड करने में कितना समय लगता है? चैट फ़ुटबॉल के बारे में हैं, और फ़ुटबॉल में कोई ड्रग्स नहीं होता है।"

आर्यन खान को रविवार को मुंबई से गोवा की यात्रा करने वाले एक क्रूज जहाज पर छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था। अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें वे लोग भी शामिल हैं जिन्होंने इस कार्यक्रम को आयोजित करने में मदद की।

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी कोर्ट में रोती नजर आईं

जब आदेश सुनाया गया तब शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी कोर्ट में थीं। कोर्ट में रोती नजर आईं। आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने आर्यन से मिलने के लिए अदालत से अनुमति मांगी और कहा कि वह परिवार की सदस्य हैं। चूंकि आरोपियों को एक नकारात्मक कोविड परीक्षण रिपोर्ट की कमी के कारण जेल नहीं भेजा जा सकता है, वे एनसीबी कार्यालय में रात रुकेंगे। मजिस्ट्रेट के अनुसार, उन्हें अपने परिवार के सदस्यों से मिलने की अनुमति होगी।

गौरतलब है कि आर्यन खान, अरबाज़ मर्चेंट, मुनमुन धमेचा और अन्य 5 को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। कोर्ट ने कहा कि अब इस मामले की सुनवाई एनडीपीएस की विशेष अदालत करेगी। वहीं, आर्यन की जमानत याचिका पर शुक्रवार सुबह 11 बजे सुनवाई होगी।

वहीं गिरफ्तार किए गए आर्यन खान ने कोर्ट में कहा है कि (सह-आरोपी) अरबाज़ मर्चेंट उनके दोस्त हैं लेकिन वह उनके साथ रेव पार्टी में नहीं गए थे। आर्यन ने कहा, "मैं गेट पर पहुंचा था, मैंने अरबाज़ को देखा और मुझे इस बात की जानकारी भी नहीं थी कि वह यहां आ रहा है।"

सीसीटीवी फुटेज में दिखेगा एनसीबी ने रखी थी चरस: ज़मानत याचिका में आर्यन का दोस्त मर्चेंट

मुंबई क्रूज़ ड्रग्स केस में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार आर्यन खान के दोस्त अरबाज़ मर्चेंट ने ज़मानत याचिका में 2 अक्टूबर की इंटरनैशनल टर्मिनल, ग्रीन गेट, मुंबई पोर्ट ट्रस्ट के सुबह 11:30 बजे से रात 8:30 बजे की सीसीटीवी फुटेज मांगी है। मर्चेंट के अनुसार, फुटेज में दिखेगा कि उनके पास चरस नहीं मिली थी और एनसीबी ने उन्हें फंसाया था।

Web Title: aryan lawyer said chat on aryan phone is about football, no drugs in football

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे