शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गर्लफ्रेंड के साथ की फोटो हुई वायरल, आप भी देखें खास Pic

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 25, 2019 10:23 AM2019-07-25T10:23:42+5:302019-07-25T10:23:42+5:30

आर्यन खान बीते कई दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में छाए हुए हैं। आर्यन की एक खास फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

aryan khan photo with his girl friend viral on social media | शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गर्लफ्रेंड के साथ की फोटो हुई वायरल, आप भी देखें खास Pic

शाहरुख खान के बेटे आर्यन की गर्लफ्रेंड के साथ की फोटो हुई वायरल, आप भी देखें खास Pic

Highlightsशाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का बॉलीवुड में एंट्री का हर कोई इंतजार कर रहा है। आर्यन ने हाल ही में द लाइन किंग में आवाज दी है।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का बॉलीवुड में एंट्री का हर कोई इंतजार कर रहा है। आर्यन ने हाल ही में द लाइन किंग में आवाज दी है। जिसके बाद से ये उत्सुकता और बढ़ गई है। वहीं, आर्यन खान बीते कई दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में छाए हुए हैं। आर्यन की एक खास फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वायरल हो रही फोटो में आर्यन किसी फीमेल फ्रेंड को गले लगाते नजर आ रहे हैं। इस फोटो के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही फैंस के बीच ये कयास लगना शुरू हो गए हैं कि कहीं यह लंदन बेस्ड ब्लॉगर तो नहीं है जिसे आर्यन डेट कर रहे हैं।


दरअसल हाल ही में खबर आई थी कि आर्यन एक विदेशी ब्लॉगर को इन दिनों डेट कर रहे हैं। इसके बाद अब ये खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है।वायरल हो रही फोटो में दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे हैं। इस फोटो में आर्यन ने ब्लैक कलर की लैदर जैकेट पहने हुए हैं वहीं उनकी दोस्त से रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है।

मां गौरी से मिल गई है मंजूरी

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आर्यन खान के इस रिश्ते को मां गौरी से सहमती भी मिल गई है। बताया जा रहा है कि जब गौरी, आर्यन की इस खास दोस्त से मिलीं तो दोनों के बीच काफी अच्छी खासी बॉन्डिंग भी देखने को मिली। 

Web Title: aryan khan photo with his girl friend viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे