Armaan Kohli kicks off in front of Rani Mukherjee's house | रानी मुखर्जी के घर के सामने सू-सू करता है ये हीरो! इस बात से है नाराज
रानी मुखर्जी की फाइल फोटो

अरमान कोहली अपने काम के लिए कम और गंदी हरकतों की वजह से कुछ ज्यादा ही चर्चा में रहते हैं. गत दिनों अपनी गर्लफ्रेंड की बुरी तरह से पिटाई करने को लेकर सुर्खियों में रहे अरमान को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है.

जी हां, 'बिग बॉस' के एक्स-कंटेस्टेंट अरमान को लेकर यह खुलासा किसी और ने नहीं, बल्कि अरमान के पिता राजकुमार कोहली के ड्राइवर सोनू ने किया है. एक इंटरव्यू में सोनू ने बताया कि अरमान गुस्से में आकर रानी मुखर्जी के घर के बाहर सू सू कर देते हैं.

तनीषा ने मारा था अरमान कोहली को थप्पड़

जब भी उन्हें रानी की कजन तनीषा मुखर्जी पर गुस्सा आता है, वो ऐसी हरकत करते हैं. गौरतलब है कि तनीषा और अरमान का 3 साल पहले ब्रेकअप हो गया था. इस बारे में भी सोनू ने कई बातें बताई. ड्राइवर ने यह भी बताया कि ब्रेकअप से पहले तनीषा अरमान को थप्पड़ मारकर चली गई थीं.

अरमान इस बात को लेकर अब तक गुस्साए हुए हैं और जब जब उन्हें यह बात आती है, वह बदला लेने के लिए ऐसी घटिया हरकत करते हैं. ज्ञात हो कि 'बिग बॉस-7' में तनीषा और अरमान कोहली एक-दूसरे के करीब आए थे. फिर कुछ दिनों बाद उनका ब्रेकअप हो गया था.

ब्रेकअप के वक्त तनीषा ने जो ट्वीट किये थे उससे पता चला था कि अरमान के रूखे व्यवहार के चलते वह उनसे अलग हुई थीं. खबरों की मानें तो तनीषा के साथ अरमान ने मारपीट भी की थी. अरमान को उनके अग्रेसिव रूप के लिए जाना जाता है.

वह अपने घरवालों के साथ भी मारपीट करते थे. उनके व्यवहार से तंग आकर कई लोगों ने उनके घर की नौकरी छोड़ी थी. उन्होंने अपने कुक और दो ड्राइवरों के साथ मारपीट की थी. बताया जाता है कि अरमान गुस्से में आकर बेकाबू हो जाते हैं.


Web Title: Armaan Kohli kicks off in front of Rani Mukherjee's house
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे