पीएम मोदी के Man vs Wild को अर्जुन कपूर ने बताया-जबरदस्त, कहा- इंतजार नहीं हो रहा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 31, 2019 04:29 PM2019-07-31T16:29:23+5:302019-07-31T16:29:23+5:30

एक्टर अर्जुन कपूर ने पीएम मोदी के Man vs Wild वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसकी जमकर तारीफ की है।

Arjun Kapoor on PM Narendra Modi’s Man Vs Wild episode with Bear Grylls: ‘Outstanding’ | पीएम मोदी के Man vs Wild को अर्जुन कपूर ने बताया-जबरदस्त, कहा- इंतजार नहीं हो रहा

पीएम मोदी के Man vs Wild को अर्जुन कपूर ने बताया-जबरदस्त, कहा- इंतजार नहीं हो रहा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जल्द ही डिस्कवरी चैनल के सबसे पॉपुलर शो Man vs Wild में दिखाई देंगे। ये शो 12 अगस्त को डिस्कवरी पर प्रसारित किया जाएगा। ऐसे में एक्टर अर्जुन कपूर ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और इसकी जमकर तारीफ की है।

इंस्टाग्राम वीडियो में अर्जुन कहते नजर आ रहे हैं कि मोदी जी और भालू ग्रिल्स ...जबरदस्त! इस बंद खींचने के लिए डिस्कवरी में आप लोगों को कुदोस। मैं ऐसा हूं, इसलिए, यह देखने के लिए उत्साहित हूं।


अर्जुन ने वीडियो को कैप्शन दिया, “मैं हमारे प्रधान मंत्री से कहना चाहूंगा,  मोदी जी, आपने हमारे देश के लिए ऐसा अद्भुत काम किया है।आपको और आपके व्यक्तित्व को क्षणों में इस तरह से देखना, हम भारतीयों के लिए और भी अधिक गर्व का अनुभव करते हैं, जो आप करते हैं। धन्यवाद।

कैसा है वीडियो

Bear Grylls ने शो का एक वीडियो भी जारी किया है। जिसमें पीएम मोदी Bear Grylls से मिलकर उनका इंडिया में वेलकम करते हैं। बात दें ऐसा पहली बार होगा जब Man vs Wild का कोई शो इंडिया में शूट किया जाएगा। इस वीडियो में पीएम मोदी और होस्ट Bear Grylls जलवायु और एनिमल की चर्चा करते दिखाई देंगे। 

Bear Grylls ने अपने सोशल मीडिया पर इस शो के प्रोमो को पोस्ट किया है। इस प्रोमो में Bear Grylls पीएम मोदी से कहते दिखते हैं, 'आप इंडिया के लिए सबसे इम्पॉर्टेंट आदमी हैं तो ये मेरी ड्यूटी है कि मैं आपको सुरक्षित रखूं।' इसके बाद दोनों ही जंगल की सैर करते दिखाई देंगे। 

Web Title: Arjun Kapoor on PM Narendra Modi’s Man Vs Wild episode with Bear Grylls: ‘Outstanding’

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे