तो क्या बेटी के पिता बनने वाले हैं विराट कोहली, जानिए किसने की है यह भविष्यवाणी

By अमित कुमार | Published: January 8, 2021 03:12 PM2021-01-08T15:12:20+5:302021-01-08T15:14:04+5:30

विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा जल्द ही प्रेरेंटस बनने वाले हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इन दोनों के घर बेटी का जन्म होगा।

Anushka Sharma and Virat Kohli to be Blessed With a Baby Girl Said Astrology | तो क्या बेटी के पिता बनने वाले हैं विराट कोहली, जानिए किसने की है यह भविष्यवाणी

विराट और अनुष्‍का। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsपिता बनने की वजह से विराट कोहली इन दिनों टीम से दूर वाइफ अनुष्का शर्मा संग वक्त गुजार रहे हैं।विराट कोहली ऐडिलेड टेस्‍ट के बाद ऑस्‍ट्रेलिया दौरा बीच में छोड़कर भारत लौट आए थे। प्रेग्‍नेंसी के दौरान अनुष्‍का शर्मा के वर्कआउट की तस्‍वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली जल्द ही पिता बनने वाले हैं। पिछले साल ही उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की प्रेगनेंसी की खबर आई थी। अब जनवरी में वो अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। विराट और अनुष्का के फैंस यह जानने के लिए बेकरार हैं कि आखिर विराट कोहली के घर बेटी या बेटा को कौन जन्म लेने वाला है। हालांकि, इसका सही जवाब तो कोई नहीं दे सकता। 

लेकिन न्यूज वेबसाइट इंडिया डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, बेंगलुरू के एक एस्‍ट्रोलॉजर ने बताया है कि विराट और अनुष्‍का की पहली संतान बेटी होगी। रिपोर्ट के अनुसार, एस्‍ट्रोलॉजिकल कैलकुलेशन और फेस रीडिंग को आधार मानें तो विराट कोहली बेटी के पिता बनेंगे। भारत और दुनिया भर में ऐसे कई क्रिकेटर्स जिनके घर पहले बेटी ने जन्म लिया था। 

भारतीय टीम के भी कई क्रिकेटर की पहली संतान ने बेटी के रूप में जन्म लिया है। सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा हो या फिर सौरव गांगुली की बेटी सना। महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा हो या हरभजन सिंह और सुरेश रैना की बेटी। इन सभी क्रिकेटरों की पहली संतान बेटी रही है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग की पत्नी रियाना ने 2008 में अपनी पहली बेटी 'एमी चार्लोट' को जन्म दिया था। 

Web Title: Anushka Sharma and Virat Kohli to be Blessed With a Baby Girl Said Astrology

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे